Saturday, April 20, 2024
Advertisement

KBC 14: इस कंटेस्टेंट को देखते ही Amitabh Bachchan ने ले डाली स्किन केयर टिप्स, काले-गोरे रंग पर भी हुई बात

Kaun Banega Crorepati 14: बिग बी ने हाल ही के एक एपिसोड में 'केबीसी 14' में आई एक कंटेस्टेंट से स्किन केयर टिप्स ले लिए।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 31, 2022 9:40 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : IANS Amitabh Bachchan

Highlights

  • केबीसी में मिली स्किन केयर टिप्स
  • क्यों होता है त्वचा का काला रंग
  • बिग बी ने भी पूछा अपनी स्किन का हाल

Kaun Banega Crorepati 14: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल की उम्र में भी जवान लोगों को टक्कर देते हैं। उनकी इस फिटनेस और चमकती स्किन का राज अब खुल चुका है। बात यह है कि बिग बी अपनी स्किन का खास ख्याल रखते हैं और स्किन को लेकर इतने सतर्क रहते हैं कि मौका मिलते ही स्किन केयर की टिप्स ले लेते हैं। क्योंकि हाल ही में उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC 14) की हॉट सीट पर बैठी एक कंटेस्टेंट से स्किन केयर के टिप्स ले लिए। 

क्यों होता है त्वचा का काला रंग 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 40 वर्षीय स्किन स्पेशलिस्ट अनु अन्ना वर्गीज से पिंपल्स और उनसे छुटकारा पाने के तरीके के बारे में पूछा। साथ ही बिग बी इस डॉक्टर से इसलिए भी प्रभावित हुए क्योंकि वह अपने पेशेंट को उनकी स्किन कलर पर गर्व करने के लिए प्रेरित करती हैं। वह पेशेंट को बताती हैं कि मेलेनिन, जो स्किन को काला करता है, वह त्वचा की रक्षा के लिए भी अच्छा है।

काले-गोरे रंग को बदलने की जरूरत नहीं 

अनु अन्ना वर्गीज कहती हैं, "कई मरीज अक्सर मेरे पास आते हैं, जो पूरी तरह से ठीक हैं, लेकिन समाज उन्हें उनकी त्वचा के रंग के लिए निशाना बनाता है और वे इसे बदलना चाहते हैं। इस दृष्टिकोण को बदलने की जरूरत है और हमें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व महसूस करना चाहिए।"

बिग बी ने पूछा अपनी स्किन का हाल 

मजाक में अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि क्या मेरी त्वचा ठीक है या इसे और देखभाल की जरूरत है, जिस पर वह जवाब देती हैं, "यह बिल्कुल ठीक है" और जवाब सुनकर बिग बी ने कहा, "मेरे मेकअप कलाकारों को यह सुनकर खुश होना चाहिए।"

Jasmine Bhasin को 'Bigg Boss' के बाद मिली थी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

चुकाएंगी अपना कर्ज 

केरल के त्रिशूर की रहने वाली अनु हॉटसीट पर बैठकर अपना कर्ज चुकाने वाली हैं। प्रोमो में उन्हें 75 लाख रुपये की राशि जीतते हुए और 1 करोड़ रुपये के सवाल के लिए आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है। वर्गीज ने कहा कि जितनी रकम उन्होंने जीती, उससे अब वह अपना कर्ज चुका सकती हैं। वह आगे कहती हैं, "हमारे ऊपर 40 लाख रुपये का कर्ज था और वह अब चुकाया जाएगा। मैं अपने पति और अपनी बेटी के साथ दुनिया भर में घूमना चाहती हूं । बच्चन से मिलना एक स्वर्ग जैसा अनुभव था"।

'कौन बनेगा करोड़पति 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Filmfare Awards 2022: मिमी, शेरशाह और सरदार उधम का रहा दबदबा, जानिए किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, ये रही पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement