Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Jasmine Bhasin को 'Bigg Boss' के बाद मिली थी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Jasmine Bhasin Gets Rape Threats: जैस्मीन भसीन ने खुलासा किया है कि उन्हें 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद रेप और मर्डर की धमकियां मिली थीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 31, 2022 7:44 IST
Jasmine Bhasin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jasmine Bhasin

Highlights

  • एक्ट्रेस को मिली थीं रेप और जान से मारने की धमकियां
  • हुआ था मानसिक स्वास्थ्य पर असर

Jasmine Bhasin Gets Rape Threats: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) को उनकी क्यूटनेस और उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है। वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं जब एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया तो उनके चाहने वालों की गिनती और भी बढ़ गई। घर-घर एक्ट्रेस को पहचाना जाने लगा था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि BB से निकलने के बाद जस्मीन को रेप और मर्डर की धमकियां मिली थीं। जी हां! जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। 

रेप और जान से मारने की धमकियां 

आपको याद दिला दें कि जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल हो चुकी थीं। जहां उन्हें काफी शौहरत मिली। लेकिन एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया कि 'खतरों के खिलाड़ी' से निकलने के बाद उन्हें जितना प्यार मिला वहीं 'बिग बॉस' से बाहर आने पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लोगों ने उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां दी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी अपशब्द भी सुनने पड़े, लोगों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी थीं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बुरे अनुभव को शेयर किया है। 

'Taarak Mehta...' मेकर ने कर दी टीम इंडिया पर सवाल उठाने की गलती, यूजर्स ने लगा दी क्लास

हुआ था मानसिक स्वास्थ्य पर असर 

जैस्मीन ने आगे बताया कि इस तरह से ट्रोल होने और धमकियां मिलने के बाद वह काफी डर गई थीं। इसका असर मानसिक स्वास्थ्य पर काफी गहरा पड़ा था। हालात इतने बुरे थे कि उन्हें मेंडल हेल्थ को लेकर डॉक्टर से मदद लेनी पड़ी। जैस्मीन ने कहा कि इस बुरे दौर में उनकी फैमिली और करीबी दोस्तों ने उनका साथ दिया।

अब नहीं पड़ता कोई असर

एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय जब उन्होंने अनजान लोगों के ट्रोल करने पर बातों को गंभीरता से लिया तो उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को इग्नोर करना सीख चुकी हैं। उन पर अब इसका कोई असर नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, "अगर लोग मुझसे प्यार करते हैं तो मैं उन्हें वह प्यार वापस देती हूं। लेकिन अगर वह मुझसे नफरत करते हैं तो वह उनकी इच्छा है।

Anupamaa: दादी बनते ही अनुपमा भूली अनुज का प्यार! जानिए किंजल के यहां बेटी हुई या बेटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement