Friday, April 19, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक के बाद चेतना पांडे, राजीव अदतिया भी हुए कन्फर्म

'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बाद राजीव अदतिया एक नया अनुभव प्राप्त करने और कुछ साहसी स्टंट करने के लिए उत्साहित हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 04, 2022 16:58 IST
Khatron Ke Khiladi 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 12

Highlights

  • रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी।
  • रुबीना दिलैक का नाम 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कन्फर्म हो चुका है

Khatron ke Khiladi 12: बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का नाम 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कन्फर्म हो चुका है, ये तो हमने आपको कल ही बताया था, अब दो और कंटेस्टेंट्स का नाम कन्फर्म हुआ है जो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आने वाले हैं। ये नाम हैं 'बिग बॉस 15' के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया और 'ऐस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे। स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' इस बार धमाकेदार होने वाला है। मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी।

शो के बारे में बात करते हुए, चेतना ने कहा कि मैं पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी किसी भी अन्य शो से अलग है। यह शो ²ढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति का परीक्षण करता है। मैं इसका हिस्सा बनाने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार हूं। राजीव ने कहा कि मैं खुद को एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में सोचता हूं और 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से करना चाहता था।

'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बाद, वह एक नया अनुभव प्राप्त करने और कुछ साहसी स्टंट करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह जीवन में एक बार आने वाला अवसर है। यह आपकी मानसिक और शारीरिक शक्ति की सच्ची परीक्षा है, और मैं अपने कौशल को परखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। कलर्स पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 12' का प्रसारण होगा।

Akshay Kumar ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, 'पृथ्वीराज' का नया पोस्टर रिलीज

Lock Upp :'लॉक अप' से Poonam Pandey का सफर हुआ खत्म, फिनाले से पहले बाहर हुईं एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement