Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: शो से हुई इस कंटेस्टेंट की छुट्टी! नाम जानकर आप भी बोलेंगे 'oh shit'

शो की शूटिंग के लिए खतरों के खिलाड़ी 13 के प्रतियोगी पहले से ही दक्षिण अफ्रीका में हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि इस शो में एक कंटेस्टेंट की छुट्टी हो सकती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 29, 2023 22:58 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Khatron Ke Khiladi 13

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का तेरहवां सीजन जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। फैंस इस शो का काफी इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स शामिल हैं। अभी सब दक्षिण अफ्रीका में हैं जहां इस सीजन का आयोजन किया जाएगा। हाल ही में एक खबर आईं है कि उस शो में जल्द ही एक कंटेस्टेंट की छुट्टी होने वाला है। 

Gadar-2 की शूटिंग का video हुआ वायरल, मॉडर्न अवतार में दिखीं तारा सिंह की सकीना

Akanksha Dubey केस में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

हाल ही में रोहित रॉय को एक स्टंट करते समय चोट लग गई। जिस कारण वह चर्चा में है। रोहित लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और हाल ही में यह बताया गया था कि अभिनेता स्टंट-आधारित रियलिटी शो की शूटिंग अचानक छोड़कर मुंबई लौट सकते हैं। एक स्टंट करते समय अभिनेता को चोट लग गई। अभिनेता की चोट काफी हद तक ठीक हो गई है। साथ ही, उन्होंने शो नहीं छोड़ने का फैसला किया था। अब देखना ये होगा कि वह शो में नजर आते हैं कि नहीं। 

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने की इस क्रिकेटर के साथ छेड़खानी! कपिल शर्मा ने उड़ाई Sara Ali Khan की खिल्ली

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 20 साल के लीप के बाद ये होंगे शो के लीड एक्टर! हुआ बड़ा खुलासा

यूजर्स का प्यार

रोहित रॉय ने खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट से एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि "चलो युद्ध में चलते हैं! एक दूसरे के खिलाफ लेकिन फिर भी साथ हैं! हम खतरों के खिलाड़ी13 टीम हैं। इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक ने कहा खतरों के खिलाड़ी की टीम को टीवी में देखने का इंतजार है। एक ने लिखा आप जीत के आना। वहीं एक ने कहा मैं आपको kkk13 ट्रॉफी के साथ देखने के लिए उत्सुक हूं। एक यूजर ने लिखा रोहित रॉय रॉक्स। लड़ने के लिए तैयार हो जाओ आप।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement