Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Akanksha Juneja के साथ हुई धोखाधड़ी, ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने से जुड़ा है मामला

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा के साथ ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर धोखाधड़ी हुई है और इस बात की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने की है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Himanshi Tiwari Updated on: July 23, 2023 18:43 IST
kundali bhagya fame actress akanksha juneja scammed while ordering food online- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akanksha Juneja

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा को 'कुंडली भाग्य' और 'साथ निभाना साथिया' में अपने किरदार के लिए जाना जाता है। आकांक्षा 'कुंडली भाग्य' में निधि का किरदार निभा रही हैं और लोग उन्हें इस रोल में बहुत पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस धोखाधड़ी का शिकार हो गईं। साइबर फ्रॉड से आकांक्षा को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। आकांक्षा ने ऑनलाइन हुई धोखाधड़ी और खाना ऑर्डर करते समय 30,000 रुपये की ठगी के बारे में खुलासा किया है।

अनजान नंबर से कॉल आया

रिपोर्ट के मुताबिक, आकांक्षा के खाना ऑर्डर करने के बाद उन्हें एक अनजान नंबर से कॉल आया, जिसने खुद को फूड-डिलीवरिंग ऐप का कर्मचारी बताया था। कॉल करने वाले ने एक्ट्रेस को एक लिंक भेजी और अपने ऑर्डर को कन्फर्म करने के लिए उस पर क्लिक करने को कहा। आकांक्षा ने लिंक पर क्लिक करने पर सवाल किया तो उस व्यक्ति ने इसे नया प्रोटोकॉल बताते हुए उन्हें लिंक पर क्लिक करने के लिए जोर दिया। आकांक्षा ने उसकी बात मन कर लिंक पर क्लिक कर दिया। 

आकांक्षा के खाते से गायब हुआ पैसा 
आकांक्षा जुनेजा के लिंक पर क्लिक करने के बाद बैंक खाते से 10,000 रुपये डेबिट हो गए। पांच मिनट बाद फिर 10,000 रुपये गायब हो गए। उसके कुछ मिनट बाद फिर 10,000 रुपये खाते से कट गए। जब तक आकांक्षा ने अपने बैंक में फोन किया और अपने खाते को ब्लॉक करने के लिए कहा, तब तक खाते से 30,000 रुपये कट चुके थे। 

आकांक्षा ने सुनाई आपबीती 
आकांक्षा इस धोखाधड़ी के बाद से बहुत दुखी हैं, क्योंकि उसकी मेहनत की कमाई इस तरह गायब हो गई। आकांक्षा ने कहा, 'जब मेहनत की कमाई के पैसे बेवजह चले जाते हैं तो बहुत दुख होता है।' आकांक्षा ने अपने फैंस को सलाह दी कि वे किसी भी अज्ञात व्यक्ति के भेजे गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें। बता दें कि आकांक्षा ने 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'हमारी बेटी राज करेगी' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अबीर को फिर दूर करेंगी मंजरी, अभिमन्यु की उड़ेगी रातों की नींद

'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान की यादें नहीं हुईं धुंधली, तिवारी जी से लेकर अंगूरी भाभी ने दिखाए अनदेखे पल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement