Monday, April 15, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अबीर को फिर दूर करेंगी मंजरी, अभिमन्यु की उड़ेगी रातों की नींद

YRKKH Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा को मंजरी फिर से लीगल नोटिस भेजेगी। दूसरी ओर अबीर घर से लापता हो जाता है, जिसे अभिमन्यु की रातों की नींद उड़ जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 23, 2023 17:49 IST
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler 23 july 2023 Manjari remove Akshara from Abhir life again Abhima- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड में नया नाटक होने वाला है। एपिसोड की शुरुआत अभी और शेफाली की बातचीत से होती है। अभिमन्यु, शेफाली को शिवू की हकरतों के बारे में बताता है। अभी मंजरी और महिमा कहता है कि हम इतने कमजोर नहीं हैं, हम एक परिवार हैं, हम भाई-बहनों का रिश्ता नहीं टूटने देगे आप लोग शांति बनाए रखें। मनीष को एक पेपर मिलाता है। वह मुस्कान का टिकट देखता है और उससे पूछता है की क्या है ये? सुरेखा पूछती है कि हर कोई इतना हैरान क्यों है, मैं आपको सब बताऊंगी। ये टिकट मैंने कराई है। मुस्कान कहती है पर मैंने भी तक कुछ सोचा नहीं है। 

सुवर्णा की लगी क्लास 

सुवर्णा कहती है कि हमें दोनों के बीच हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। मनीष सुरेखा से कहता है कि वह मुस्कान के पीछे न पड़े। अभिनव कहता है कि यह मुस्कान और कायरव का फैसला है। सुरेखा कहती है कि कायरव उसके फैसले से खुश नहीं है। दादी, मुस्कान से पूछती है कि उसके दिल में क्या है। मुस्कान कहती है मैं नहीं जाऊंगी। दादी कहती हैं मैं समझती हूं। मुस्कान कहती है कि नौकरी और पैसा मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं, यही मेरी पहचान है। अभिनव कायरव को देखता है।

अभिमन्यु-अबीर की बातचीत 
अभी, अबीर की देखभाल करता है। वह पूछता है कि क्या आप मुझे कुछ बताना चाहते हो, आप मुझे कुछ भी बता सकते हो, मैं आपके खिलाफ नहीं हूं, मैं हमेशा आपके साथ हूं। अबीर कहता है ठीक है। अभी कहता है कि आप मुझे कुछ भी बता सकते हैं। क्या आप मुझे बताएंगे कि शिवू और आपके बीच क्या हुआ। अबीर कहता है मुझे भूख लग रही है। दादी कहती हैं कि आपको यह सोचने की जरूरत नहीं है कि आपका काम छोटा है या नहीं, मैं आपको कुछ बताना चाहती हूं, कायरव को आपके फैसले में आपका समर्थन करना चाहिए। आप हनीमून पर नहीं जा सकते, लेकिन साथ में तो रह सकते हैं।

अक्षरा की खुल किस्मत
दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस रखों, मुझे यकीन है कि आप दोनों खुश हो। अक्षु कहती है कि टीचर ने मुझे स्कूल बुलाया है, मैं उनसे मिलकर आती हूं। अबीर को उदास देखती है। अक्षु गाती है प्यार के बंधन... वह अबीर को गले लगाती है और बच्चों के साथ डांस करती है। प्रिंसिपल आती हैं, अबीर कहता है कि मम्मा अच्छा गाती है, क्या वह मेरी संगीत टीचर बन सकती है। अक्षु उसे जाने के लिए कहती है। अक्षु कहती है कि मैं बच्चों को संगीत सिखा सकती हूं, मेरे पास अनुभव है और अबीर को मेरी जरूरत है, मुझे यह मौका चाहिए।

अभिमन्यु की खुशी  
अबीर को रूही के साथ फुटबॉल खेलते देख अभी मुस्कुराता है। मंजरी कहती है कि तू भी बच्चों के साथ खेल। वह खुशी से रोती है और प्रार्थना करती है। सुबह, अबीर अक्षु को स्कूल में देखता है और खुश हो जाता है। वह उसे गले लगा लेती है। उसे याद आता है कि प्रिंसिपल ने उसे नौकरी पर रखा था। वह अबीर से उसके मन में क्या चल रहा है उसे शेयर करने के लिए कहती है। अबीर कहता है मुझे डर लग रहा है, उसे मेरा तुमसे मिलना पसंद नहीं है, तुम उसे यह मत बताना, अगर वह नाराज हो गई, तो वह मुझे तुमसे मिलने नहीं देगी। मंजरी देखती है और चली जाती है।

ये भी पढ़ें -

'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान की यादें नहीं हुईं धुंधली, तिवारी जी से लेकर अंगूरी भाभी ने दिखाए अनदेखे पल

Bigg Boss OTT 2: इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन, इन दो कंटेस्टेंट पर गिरेगी गाज

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement