Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: हो जाइए तैयार! लौट रहा है इंडिया का सबसे सुपरहिट सीरियल

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ऐसा टीवी सीरियल था जिसे हर घर में देखा जाता था। 13 साल बाद फिर टीवी पर लौट रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2022 16:55 IST
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu- India TV Hindi
Image Source : STAR PLUS 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'

Highlights

  • 13 साल बाद लौट रहा है ये फेमस टीवी सीरियल
  • एकता कपूर ने दर्शकों को दिया सरप्राइज
  • सीरियल साल 2000 में शुरू हुआ और 2008 तक चला था

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ऐसा टीवी सीरियल था जिसे हर घर में देखा जाता था। सास-बहू का ड्रामा देश ने जमकर देखा और प्या भी दिया था तभी तो लगभग एक दशक तक इसका दबदबा कायम रहा। एक बार फिर इसको लेकर एकता कपूर ने खुशखबरी दी है। इस सीरियल के चाहने वालों के लिए ये सरप्राइज पसंद भी आया होगा!

पसंदीदा टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है। अब आप एक बार फिर देख पाएंगे। एकता ने इसका प्रोमो शेयर करके स्मृति ईरानी और रोनित रॉय को भी टैग किया है। अब बुधवार से हर रोज शाम 5 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर इसे देख सकते हैं।। बता दें, सीरियल साल 2000 में शुरू हुआ और 2008 तक चला था। 

इस सीरियल ने कई किरदारों को पहचान दिलाई। खासकर, अगर हम बहू रानी ‘तुलसी बहू’ यानी स्मृति ईरानी की बात करें तो वो यहीं से फेमस हुईं थीं। मगर उसके बाद स्मृति राजनीति के मैदान में उतर गईं। 

हालांकि, खबरों की मानें तो स्मृति ईरानी स्टार प्लस को साल 2007 में छोड़ दी थीं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के साथ साल 2003 में जुड़ीं। करीब एक साल के बाद वो महाराष्ट्र यूथ विंग की उपाध्यक्ष बनीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement