Monday, July 15, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी का सवाल सुन मन्नारा चोपड़ा ने बनाया मुंह, कुछ भी बोलने से कर दिया इनकार

हाल ही में मन्नारा चोपड़ा से मुनव्वर फारूकी की शादी को लेकर सवाल किया गया, जिस पर एक्ट्रेस ने बात करने से इनकार कर दिया और इस दौरान वह अजीब मुंह भी बनाती नजर आईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 22, 2024 8:26 IST
Mannara Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर की शादी पर मन्नारा ने बात करने से किया इनकार

पिछले दिनों ही खबर आई थी कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी कर ली है। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि, अब तक मुनव्वर ने अपनी शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है और ना ही इन खबरों पर रिएक्शन दिया गया है, लेकिन हाल ही में मन्नारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारुकी की महज़बीन कोटवाला से दूसरी शादी के बारे में सवाल किया, जिसके बारे में बात करने से एक्ट्रेस ने साफ इनकार कर दिया है। सोशल मीडिया पर मन्नारा चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे पैप्स ने मुनव्वर की शादी पर सवाल किया। ये सवाल सुनते ही मन्नारा ने अजीब रिएक्शन देने शुरू कर दिए और कुछ भी कहने से मना कर दिया।

मुनव्वर की शादी का सवाल सुन मन्नारा ने बनाया मुंह

शुक्रवार की रात, बिग बॉस 17 फेम मन्नारा को मुंबई में पैप्स ने रोक लिया, इसी दौरान उनसे मुनव्वर फारूकी की शादी पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया। एक ने पैपराजी ने मन्नारा से कहा- “मुनव्वर की शादी हुई है”। हालांकि जैसे ही मन्नारा ने मुनव्वर का नाम सुना,उन्होंने अजीब चेहरे बनाए और इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने हाथ से इशारा करते हए यह भी संकेत दिया कि वह इस बारे में चुप रहना चाहती हैं।

मन्नारा के सपोर्ट में उतरे नेटिजंस

वीडियो को सोशल मीडिया पर सामने आते ही यूजर्स ने इस पर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया और पैप्स से रिक्वेस्ट की कि अगर मन्नारा इसके बारे में सहज नहीं हैं तो उनसे ये वाल ना किए जाएं। एक यूजर ने इस पर मन्नारा का साइड लेते हुए कहा- "मन्नारा मेरी पसंदीदा नहीं है, लेकिन आप लोग उसे ऐसे सवालों से परेशान क्यों कर रहे हैं?" एक यूजर ने लिखा- “क्यूं उसके तंग कर रहे हो?” एक और यूजर लिखता है- “तुम लोग हर समय उनसे बेकार के सवाल क्यों पूछते रहते हो?!! कुछ तो सम्मान दिखाएं।”

बिग बॉस 17 में मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती के थे चर्चे

दरअसल, मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में साथ थे, शुरुआत में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। लेकिन, बाद में दोनों ने शो के दौरान कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। शुरुआत में अच्छी दोस्ती के बाद में आयशा खान की एंट्री के बाद उनमें कुछ मतभेद होते देखे गए। हालांकि, बाद में फिर दोनों की दोस्ती हो गई। शो के दौरान मन्नारा ने मुनव्वर को पसंद करने की बात भी कबूल की थी। बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन पहले, मुनव्वर अंकिता लोखंडे से बात कर रहे थे, जब उन्होंने चौंकाने वाले दावे किए और कहा कि दिवाली की रात, मन्नारा ने उन्हें किस किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement