Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

MC STAN ने किया कुछ ऐसा हिल गया फैंस का दिमाग, रैपर के पोस्ट से मच गया सोशल मीडिया पर बवाल

'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन के गानों की पब्लिक दीवानी है। हालांकि कई बार वह अपने गानों के चलते विवादों में भी फंसे हैं। लेकिन अब रैपर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद यकीनन उनके फैंस परेशान हो जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 09, 2024 11:52 IST
MC STAN- India TV Hindi
Image Source : X क्या रैप छोड़ने वाले हैं एमसी स्टेन?

'बिग बॉस 16' के विजेता रहे एमसी स्टैन एक लोकप्रिय रैपर हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनको लोग काफी पसंद करते हैं। रैपर के गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एमसी स्टैन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जो फैंस को हैरान कर सकती है। दरअसल, हाल ही में एमसी स्टैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये एलान किया है कि वो रैप छोड़ रहे हैं। हालांकि जिस अंदाज में एमसी स्टैन ने इस बात का एलान किया है, वो फैंस को हैरान कर रहा है। 

एमसी स्टैन ने किया रैप छोड़ने का एलान

दरअसल, एमसी स्टैन ने देर रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'मैं रैप छोड़ने वाला हूं।' हालांकि, इसके बाद रैपर ने अपना ये पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है।लेकिन  रैपर के पोस्ट डिलीट करने से पहले इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था, जिसपर फैंस काॅमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस एमसी स्टैन के इस फैसले से परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कई यूजर्स का कहना है कि वह जल्द कुछ नया लेकर आने वाले हैं। अब एमसी स्टैन सचमुच रैप छोड़ रहे हैं या नहीं य़े तो आने वाला वक्त ही जताएगा। फिलहाल उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट पर स्सपेंस बरकरार है। 

एमसी स्टैन के बारे में

बता दें कि पुणे की मलिन बस्तियों में एक मुस्लिम परिवार में जन्मे एमसी स्टेन भारत के सबसे पसंदीदा रैपर्स में से एक हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। 12 साल की उम्र में अल्ताफ ने कव्वालियां गाना शुरू कर दिया था। साल 2018 में एमसी स्टैन ने रैप की दुनिया में कदम रखा। एमसी स्टैन ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में गाने 'वाटा' से की थी। स्टैन की पहली एल्बम 'तड़ीपार' 2020 में रिलीज की थी। इसके बाद उन्होंने 'होश में आ' ,'खुजा मत', 'एक दिन प्यार', जैसे रैप लिखे और गाए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement