Thursday, July 18, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 24 जून 2024: राहुल के प्लान की वैभव को लगी भनक, रति के आगे खोली Ex मंगेतर की पोल

मेहंदी वाला घर में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है। राहुल घरवालों को बुद्धू बनाकर मौली को लेकर शादी के लिए पहुंच गया है, जिसकी घरवालों को भनक लग गई। अब वह मौली-राहुल को शादी करने से रोक पाते हैं या नहीं, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 25, 2024 14:02 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर।

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड में घर के सभी सदस्यों को मौली को इग्नोर करते देखा जा सकता है। मनोज मौली से कहता है कि वह घर पर अपनी मेडिकल की प्रेक्टिस शुरू करे। उसे ये आइडिया पसंद आता है और वह घर पर ही अपना क्लीनिक खोलने की तैयारी शुरू कर देती है। राहुल मौली के लिए एक साड़ी लेकर आता है और इसे ट्राय करने को कहता है। वह मौली को कॉम्प्लीमेंट देती है। वहीं मौली कहती है कि उसे अपने क्लीनिक को सेट करना है। राहुल मौली से कहता है कि वह  उसके लिए एक बार साड़ी पहना और वह मान जाती है। मनोज कहता है कि उसे नहीं लगता कि मौली मानेगी, लेकिन रोहित को यकीन है कि मौली शादी के लिए मान जाएगी।

मौली को देख खुश हुआ राहुल

इसी बीच जाते-जाते रोहित वैभव से टकरा जाता है। वैभव का फोन गिरकर टूट जाता है, इस पर वैभव रोहित पर चिल्लाने लगता है। मौली लाल साड़ी पहनकर आती है और राहुल बस उसे देखते ही रह जाता है। वह उसकी तारीफ करता है। मौली कहती है कि अब वह चेंज करने जा रही है। लेकिन, राहुल उसे ज्वेलरी पहनने को दे देता है। राहुल मौली को अपने पास खींचता है और मौली उसे जाने को कहती है। राहुल कहता है कि मैं हम दोनों का सपना पूरा करने जा रहा हूं। वह मौली को ड्रिंक देता है और पीने को कहता है। वह कहती है कि उसका सिर घूम रहा है।

रोहित ने की राहुल-मौली की मदद

वहीं रोहित घरवालों का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है। दूसरी तरफ ज्योति स्वरा के पास आती है और कहती है कि आप सब मौली के साथ इतना बुरा कैसे कर सकते हैं। उसने आपका तब सपोर्ट किया, जब वैभव आपको छोड़कर जा रहा था। स्वरा कहती है कि उस पर तन्वी का कर्ज है। तभी तन्वी आती है और ज्योति से पूछती है कि क्या हुआ। स्वरा कहती है, कुछ नहीं तुम सब्जियां काटो। रोहित दूसरी तरफ घरवालों पर नजर रखता है। तभी वह तन्वी से टकरा जाता है। वह अचानक चूहा देखकर चिल्लाने लगता है और सारे घरवाले उसके पास इकट्ठे हो जाते हैं।

रोहित ने घरवालों को चूहे के जाल में फंसाया

सब चूहे को पकड़ने में लग जाते हैं। जानका मां कहती हैं कि चूहा पूरा अनाज खराब कर देगा। राहुल और मनोज मौली को स्केट्स पहना देते हैं। वह विजय से छुपते हैं और राहुल विजय को चूहा ढूंढने में लगा देता है। तभी अजय चूहे को पकड़ लेता है और विजय कहता है कि ये अजीब लग रहा है। रोहित को टेंशन होने लगती है। वैभव कहता है कि आप सबको बैटरी वाले चूहे से बेवकूफ बनाया गया है। वैभव रोहित से कहता है कि वह घरवालों को मौली और राहुल के चीप ड्रामा के बारे में बताए। दूसरी तरफ राहुल, मनोज मौली को लेकर मंदिर पहुंचते हैं। मौली को बेहोश देखकर पंडित पूछता है कि क्या तुम लोग इसकी जबरदस्ती शादी करा रहे हो।

राहुल-मौली और मनोज पहुंचे मंदिर

मनोज जवाब में बताता है कि मौली उसकी बेटी है। वहीं राहुल आता है और कहता है कि दूल्हा तैयार है। मनोज उनके हाथ में मेहंदी का पत्ता देता है और ये मानने को कहता है कि घर के सभी सदस्य उनकी शादी में मौजूद हैं। अक्षय नन्हे को बुलाता है. रोहित कहता है कि आप सब मुझ पर इल्जाम क्यों लगा रहे हो। तो वैभव कहता है कि क्योंकि तुमने राहुल और मौली की मदद की है। रति वैभव से पूछती है कि तुम्हे इस बारे में कैसे पता तो वह बताता ह कि मैंने खुद ये सब देखा है। वैभव सबसे कहता है कि वह रोहित से राहुल और मौली के बारे में पूछें।

रोहित ने बताया सच

तन्वी रोहित से पूछती है कि क्या जो वैभव कह रहा है, वह सच है। वह रोहित से मौली और राहुल के बारे में पूछती है। स्वरा घरवालों को बताती है कि दोनों घर में नहीं हैं। विजय पूछता है कि दोनों कहां गए? रोहित कहता है कि मुझे नहीं पता। राहुल और मौली मंडप में हैं। तन्वी रोहित से उसकी कसम खाने को कहती है और उससे सच पूछती है। रोहित बताता है कि दोनों मंदिर में हैं। वह शादी करने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement