Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: 'अनुपमा' की रेटिंग में आया सुधार, टॉप 10 की लिस्ट में इस शो ने किया धमाल

Top TV Shows: इस हफ्ते की टीवी रेटिंग लिस्ट आ गई है। इस बार 'अनुपमा' को फैंस का काफी सपोर्ट मिला है, क्योंकि ये सीरियल इस हफ्ते तीसरे नंबर से दूसरे स्थान पर है। आइए जानते हैं बाकी शो का क्या है हाल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 11, 2023 23:58 IST
Most Liked Tv Serials rating of anupamaa improved this show rocked in top 10 list- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Most Liked Tv Serials Rating

Most Liked Tv Serials: इस बार की टीवी रेटिंग लिस्ट देखकर कहा जा सकता है कि एक बार फिर स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' फॉर्म में आ गया है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में भी सुधार देखने को मिला है। इस हफ्ते 'गुम है किसी के प्यार में', 'राधा मोहन' और 'भाग्य लक्ष्मी' की रेटिंग कुछ खास नहीं रही है। जानें किस शो ने बनाई टॉप 10 में जगह... 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। बता दें ये शो पिछले सप्ताह भी टॉप वन पर था। इस बार शो को 75 रेटिंग मिली है। 

2. अनुपमा -
पिछली रेटिंग लिस्ट में 'अनुपमा' नंबर तीन पर थी, लेकिन इस हफ्ते Anupamaa दूसरे नंबर पर है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' को इस सप्ताह 66 रेटिंग मिली है। 

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक है। ये सीरियल इस हफ्ते इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इस बार इस शो को 66 रेटिंग मिली है। अक्षरा-अभिमन्यु की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद है।

4. द कपिल शर्मा शो -
इस शो में 'गदर 2' का प्रमोशन करने के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल आ चुके हैं। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है। बता दें कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। 

5. कुंडली भाग्य -
सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने इस हफ्ते ऑरमैक्स की टीआरपी लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया है। इस सीरियल को 58 रेटिंग मिली है। 

6. इंडियन बेस्ट डांसर -
'इंडियाज बेस्ट डांसर' ने इस हफ्ते कमाल कर दिया है। इस हफ्ते शो ने 58 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर अपनी जगह कायम की है। 

7. गुम है किसी के प्यार में -
शो ने 57 रेटिंग के साथ 7वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। 

8. राधा मोहन
9. भाग्य लक्ष्मी
10. शिव शक्ति

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ट्विटर पर छाए अक्षरा-अभिमन्यु, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

khatron ke khiladi 13: खतरनाक ट्रेलर हुआ रिलीज, टास्क करते हुए कंटेस्टेंट्स के कांपे हाथ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement