1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के वेन्यू का खुलासा! गोवा में इस जगह लव-बर्ड्स लेंगे सात फेरे?

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के वेन्यू का खुलासा! गोवा में इस जगह लव-बर्ड्स लेंगे सात फेरे?

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं। कपल की हल्दी की रस्म अदायगी 26 जनवरी को की गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2022 8:42 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के वेन्यू का खुलासा! गोवा में इस जगह लव-बर्ड्स लेंगे सात फेरे?

Highlights

  • मौनी रॉय गोवा के कैंडोलिम स्थित एक होटल हिल्टन रिजॉर्ट में शादी करेंगी।
  • मौनी और सूरज की शादी की दो रस्में होंगी।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के बारे में बताया जा रहा था कि वह गोवा में बीच वेडिंग करेंगे। तो बता दें उस वेन्यू के बारे में भी अब खबरें आने लगी हैं, जहां ये दोनों लव-बर्ड्स सात फेरे लेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि मौनी रॉय 27 जनवरी को हिल्टन गोवा रिजॉर्ट में सूरज नांबियार संग शादी करेंगी।

हाल ही में सोशल मीडिया पर मेहंदी और हल्दी की तस्वीरों और वीडियो के आने के बाद फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की शादी की तस्वीरें और वीडियो का इंतजार कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय और सूरज नांबियार गोवा के कैंडोलिम स्थित एक होटल हिल्टन गोवा रिजॉर्ट में शादी करेंगे। यह रिजॉर्ट सैपम हिल्स के सुंदर, सीढ़ीदार ढलानों के ऊपर स्थित नेरुल नदी के किनारे है।

ऐसा बताया जा रहा है कि मौनी और सूरज की शादी की दो रस्में होंगी - पहला, मलयाली परंपराओं के अनुसार, उसके बाद एक बंगाली परंपराओं से शादी होगी। जहां बंगाली शादी शाम को होगी, वहीं मलयाली शादी 27 जनवरी को सुबह होगी। खास बात यह है कि 26 जनवरी को बीच पार्टी भी हुई थी।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। मंदिरा बेदी ने कपल की पहली ऑफिशियल तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने मौनी और सूरज की मेहंदी सेरेमनी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। 

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं। कपल की हल्दी की रस्म अदायगी 26 जनवरी को की गई। अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी सहित अन्य लोग शादी में शामिल हो रहे हैं, जिनकी तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

erussia-ukraine-news