Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19: CBI को लेकर गौतम गुलाटी ने किया सवाल, रिया चक्रवर्ती ने ऐसे दिया जवाब

एमटीवी रोडीज 19 का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती और होस्ट सोनू सूद नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गौतम सीबीआई से जुड़ा सवाल करते हैं और रिया इस पर जवाब देती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 19, 2023 16:19 IST
 MTV Roadies 19 Gautam Gulati asked a question about CBI Rhea Chakraborty replied like this in sonu - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MTV Roadies 19

MTV Roadies 19: 'एमटीवी रोडीज - कर्म या कांड' के गैंग लीडर्स इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस शो में गैंग लीडर के रूप में रिया चक्रवर्ती की एंट्री से सोशल मीडिया पर अभी तक हलचल मची हुई है। शो में आए दिन गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के बीच विवाद होता रहता है, जिसकी वजह से 'एमटीवी रोडीज 19' काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ऑडिशन के दौरान गौतम गुलाटी ने कंटेस्टेंट्स से CBI से जुड़ा कुछ ऐसा पूछ लिया, जिस पर कंटेस्टेंट्स की जगह रिया चक्रवर्ती ने जवाब दिया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' के होस्ट सोनू सूद और गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती इस बार इस शो में नजर आ रहे हैं। 

एक्शन के बाद सवाल-जवाब 

गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की जबरदस्त लड़ाई के बाद आप शो 'एमटीवी रोडीज' में गैंग लीडर के बीच सवाल और जवाब को लेकर नाटक शुरू हो गया। एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस शो में आप देख सकते हैं। कैसे गैंग लीडर्स कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हैं और तभी रिया चक्रवर्ती उस पर जवाब देती है। इस जवाब की वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। देखते ही देखते रिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

वायरल वीडियो 
इस वायरल वीडियो में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ शो के होस्ट सोनू सूद कंटेस्टेंट्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के बीच हो रही बातचीत चर्चा में हैं। गौतम गुलाटी कंटेस्टेंट्स से पूछते है कि CBI का फुल फॉर्म क्या है, तभी एकदम से रिया चक्रवर्ती कहती है मुझे पता है। कंटेस्टेंट्स सवाल का गलत जवाब देते हैं और रिया चक्रवर्ती CBI का फुल फॉर्म बताते हुए कहती है- Central Bureau of Investigation और सभी हंसने लगते हैं। 

सीजन का थीम 
'एमटीवी रोडीज 19 कर्म या कांड' (MTV Roadies 19 Karm Ya Kaand) 3 जून 2023 से एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' है।

ये भी पढ़ें-

ओटीटी पर देखें सच्ची घटनाओं पर आधारित ये फिल्में-वेब सीरीज, वॉचलिस्ट में करें शामिल

Most Liked Tv Serials: 'अनुपमा' की रेटिंग में हुआ बदलाव, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement