Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अनुपमा' की गिरती TRP पर ब्रेक लगाने के लिए हो रही इस किरदार की वापसी, अब होगी ट्विस्ट की बारिश

'अनुपमा' शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। कभी मेकर्स शो से किरदारों को बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं तो कभी उनकी वापसी करा रहे हैं। अब एक और पुराने किरदार की 'अनुपमा' वापसी होने वाली है। मेकर्स को लग रहा है कि शायद इस वापसी ने उनकी डूबती नाव पार लग जाएगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 12, 2023 14:00 IST
anupama, anupamaa, nidhi Shah- India TV Hindi
Image Source : X 'अनुपमा' की कास्ट।

'अनुपमा' टीवी शो अब लोगों के लिए गले की फांस बन चुका है। शो देखने वाले दर्शक हर दिन यही सोच रहे हैं कि शायद अब एक नया मोड़ आएगा और शो की कहानी रफ्तार पकड़ लेगी, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। शो के मेकर्स ने काफी दिनों पहले लीप का अनाउंसमेंट किया था, लेकिन प्रोमो आने के काफी दिनों बाद तक भी लीप का अता-पता नहीं है। शो की टीआरपी लगातार गिर रही हैं। इसी बीच मेकर्स एक के बाद एक नया दांव खेल रहे हैं। मेकर्स कभी शो से लोगों को बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं तो कभी शो में नए लोगों की एंट्री करा रहे हैं और अब तो हद ही हो गई हैं। अब एक बार फिर शो से जा चुके किरदार को वापस लाया जा रहा है। 

इस किरदार की हो रही वापसी

'अनुपमा' मेकर्स कई बदलाव कर चुके हैं और अब तक सभी फ्लॉप ही रहे हैं। एक भी बदलाव फैंस को रास नहीं आया और इसका सीधा असर टीआरपी पर पड़ा। बोरिंग होते शो की बागडोर संभाले के लिए अब अनुपमा की बड़ी बहू किंजल की वापसी कराई जा रही है। शो में एक बार फिर निधि शाह अब नजर आएंगी, यानी फिर से पारितोष की नोकझोक और किंजल की समझदारी देखेने को मिलेगी। हो सकता है मेकर्स का ये दांव इस बार काम आ जाए। वैसे कुछ दिनों पहले ही अनुपमा की बड़ी बहू किंजल और पारितोष को विदेश भेज दिया गया था, जिसके साथ ही किंजल का ट्रैक खत्म हो गया था, लेकिन अब वापसी से किंजल के कुछ फैंस खुश हैं तो कुछ निराश। 

शो में आएंगे ट्विस्ट

हाल में ही 'अनुपमा' में अपनी वापसी को लेकर किंजल यानी निधि शाह ने ईटाइम्स से बात की हैं। उन्होंने बताया कि वो शो में वापसी कर रही हैं, क्योंकि शो के ट्रैक को आगे बढ़ाने के लिए उनके किरदार की जरूरत है। शो को आगे आने वाले लीप से पहले किंजल की वापसी कराई जाएगी। इतना ही नहीं निधि का कहना है कि लीप के बाद भी उनका किरदार शो में नजर आएगा। किंजल ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें शो से निकाला नहीं गया था, बस एक ब्रेक दिया गया था। शो में उनतकी इतनी जल्दी वापसी होगी इसके बारे में उन्हें भी अंदाजा नहीं था।  इसके साथ ही निधि का कहना है कि शो में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के 'एनिमल' वाले किरदार की हो रही ऋषि कपूर के इस रोल से तुलना, फैंस बोले- जैसा बाप वैसा बेटा

अनुष्का-विराट के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की Photos वायरल, एक्ट्रेस छिपाती दिखीं बेबी बंप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement