Friday, March 29, 2024
Advertisement

Nimrit Kaur and Tina Datta: 'बिग बॉस 16' से निकलने से पहले ही चमकी निमृत और टीना की किस्मत, नए शो में मिला लीड रोल

बिग बॉस 16: रिपोर्ट्स के मुताबिक, निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में एक रोल मिला है। वही टीना दुर्गा और चारू में नजर आने वाली हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 21, 2023 20:37 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Nimrit Kaur and Tina Datta

बिग बॉस इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी कारण ये शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के अपकमिंग सीक्वल के लिए साइन किया गया है। अपनी अपकमिंग फिल्म 'एलएसडी 2' को प्रमोट करने के लिए एकता और दिबाकर बनर्जी ने 'बिग बॉस' हाउस में एंट्री की थी, उन्होंने खुलासा किया कि 'एलएसडी 2' बिग बॉस जैसे रियलिटी शो पर आधारित है।

Rakhi Sawant स्टाइलिश कपड़ों में आईं नजर, यूजर्स ने कहा- बुर्का कहां चला गया?

हाल ही में खबर आ रही थी कि निमृत के साथ-साथ टीना की भी किस्मत चमक गई है। हाल ही में टीना शालीन के कारण खुब सुर्खियां बटोर रही हैं। 'बिग बॉस 16' खत्म होते ही टीना दत्ता कलर्स टीवी के एक बड़े शो में नजर आएंगी। बता दें एक्ट्रेस कलर्स का हिट टीवी सीरियल दुर्गा और चारू में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में टीना की एंट्री लीप के बाद लीड रोल में होगी। 

#AskSRK: फैन ने Shah Rukh Khan से पूछा क्या 'पठान' में है Kissing सीन? एक्टर ने दिया जवाब

एकता कपूर के शो का सेगमेंट कंटेस्टेंट्स को रीक्रिएट करने के लिए दिया गया था। जिसमें निमृत और शिव ने 'नागिन 1' के एक सीन की नकल की, जिसमें निमृत ने नागिन (मौनी रॉय) की भूमिका निभाई और शिव ने नेवला की भूमिका निभाई। निमृत के परफॉर्मेस की एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने प्रशंसा की, जिन्होंने उन्हें 'एलएसडी 2' में एक रोल का ऑफर दिया। 'लव सेक्स और धोखा' एक 2010 की भारतीय हिंदी-भाषा की एंथोलॉजी है, जिसे दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित और बनर्जी और कानू बहल द्वारा लिखित फुटेज ड्रामा फिल्म है। इसमें एक ऑनर किलिंग, एक एमएमएस स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन के बारे में तीन अलग-अलग, लेकिन आपस में जुड़ी कहानियां हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement