Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पंखुड़ी अवस्थी के बच्चों का हुआ अन्नप्राशन, एक्ट्रेस ने दिखाई सेरेमनी की झलक

टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे कुछ दिनों पहले ही जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने हैं। वहीं हाल ही में कपल ने अपने बच्चों के लिए अन्नप्राशन सेरेमनी रखी, जिसकी कुछ झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 15, 2024 17:28 IST
Pankhuri Awasthy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंखुड़ी अवस्थी के बच्चों का हुआ अन्नप्राशन

गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी तब से पसंद है, जब से वो 'सूर्यपुत्र कर्ण' में 'कर्ण' और 'द्रौपदी' के रोल में नजर आए थे।वहीं पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे 25 जुलाई को जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने थे। फिलहाल कपल अपने ट्विंस के साथ पेरेंटिंग के खूबसूरत पल एंजॉय कर रहे हैं। साथ ही ये कपल लगातार अपने बच्चों से जुड़े हर अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। कपल ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ पहली लोहड़ी और मकर संक्रांति का त्योहार मनाया। इसी दौरान कपन ने अपने बच्चों के लिए अन्नप्राशन सेरेमनी का आयोजन किया। इस खास मौके की कुछ तस्वीरें अब पंखुड़ी अवस्थी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि खूब वायरल हो रही है।

पंखुड़ी अवस्थी ने दिखाई अन्नप्राशन सेरेमनी की झलक

पंखुड़ी अवस्थी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अन्नप्राशन सेरेमनी की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बच्चों के जूते और दो चांदी की कटोरी नजर आ रही हैं, जो बेहद खूबसूरत दिख रही है। इन चांदी की कटोरी के साथ चम्मच भी दिख रही है। हालांकि इस दौरान भी पंखुड़ी अवस्थी ने अपने बच्चों की झलक फैंस को नहीं दिखाई है। लेकिन उन्होंने अन्नप्राशन सेरेमनी में आए फैमिली मेंबर्स के साथ कुछ तस्वीरें जरुर शेयर की है, जिसमें सभी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। 

Pankhuri Awasthy

Image Source : INSTAGRAM
पंखुड़ी अवस्थी के बच्चों का हुआ अन्नप्राशन

इस शो में हुई थी पहली मुलाकात

बता दें, गौतम और पंखुड़ी अवस्थी की पहली मुलाकात 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी के वक्त भी काफी बज था, क्योंकि गौतम, पंखुड़ी से उम्र में एक दो नहीं बल्की 14 साल बड़े थे।  

गौतम-पंखुड़ी की प्रोफेशनल लाइफ 

वहीं कपल के वर्कफ्रंट की बात करे तो गौतम ने कई सीरियल में काम किया है। 'महाकुंभ एक रहस्य' और 'सरस्वतीचंद्र' से नेम फेम मिला है। इसके अलावा एक्टर को फिल्म और वेब साीरीज में भी देखा जा चुका है। वहीं पंखुड़ी के बारे में बात करें तो वो 'ये है आशिकी', 'रजिया सुल्तान', 'कौन है?', 'लाल इश्क',' ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मैडम सर', 'गुड से मीठी इश्क' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

भारती सिंह को सता रहा डर! बोलीं- मेरा बेटा बड़ा होकर मुनव्वर फारुकी न बने...

'मुनव्वर फारुकी और आयशा दोनों ने दिया धोखा', वीडियो में नाजिला ने सुनाया कच्चा चिट्ठा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement