Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने रिहर्सल के दौरान रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' के प्रतिभागियों के साथ समय बिताने का अपना अनुभव साझा किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 25, 2022 22:32 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARINEETI CHOPRA Parineeti Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने रिहर्सल के दौरान रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' के प्रतिभागियों के साथ समय बिताने का अपना अनुभव साझा किया। वह मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर के साथ शो के जजों में से एक हैं।

प्रतियोगियों के साथ समय बिताने के अपने अनुभव पर, उन्होंने कहा, "यह मेरे दिमाग में पिछले कुछ दिनों से चल रहा है कि मैं पर्दे के पीछे जाकर देखूं कि मेरे प्रतियोगी क्या कर रहे हैं, तब मैंने देखा कि वे अभ्यास कर रहे हैं। मैं नहीं चाहती थी मैं सिर्फ एक जज के रूप में खुद को शामिल करूं। मुझे वास्तव में सभी प्रतियोगियों के साथ-साथ उनके जीवन में क्या चल रहा है, इसकी भी परवाह है।"

आलिया की होने वाली 'सासू मां' का आया 'गंगूबाई' पर रिव्यू, नीतू कपूर ने कमाल की बात लिख डाली

अभिनेत्री ने आगे साझा किया कि वह एक जज के रूप में अपनी जिम्मेदारी के बारे में सावधान हैं और चाहती हैं कि प्रत्येक प्रतियोगी अच्छा प्रदर्शन करें।

सर्वश्रेष्ठ 14 के प्रदर्शन को देखने के बाद उनके उत्साह के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, "जब मैं उन प्रतियोगियों को देखती हूं जिन्हें हमने शीर्ष 14 के लिए चुना है, तो यह वास्तव में मुझे गर्व महसूस कराता है। एक रियलिटी शो में मुझे यह देखने को मिल रहा है कि उन्होंने जजों और दुनिया को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने के लिए उन दो मिनटों में कितनी मेहनत की है और उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी है।"

इनपुट आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement