Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आलिया की होने वाली 'सासू मां' का आया 'गंगूबाई' पर रिव्यू, नीतू कपूर ने कमाल की बात लिख डाली

Neetu Kapoor's Review On Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट और निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर सेलेब्स के रिएक्शन जमकर आ रहे हैं। मगर आलिया के खास या यूं कहें होने वाला ससुराल के लोग भी रिव्यू लिख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2022 18:46 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रतीकात्मक फोटो

Neetu Kapoor's Review On Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट और निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर सेलेब्स के रिएक्शन जमकर आ रहे हैं। मगर आलिया के खास या यूं कहें होने वाला ससुराल के लोग भी रिव्यू लिख रहे हैं। रिद्धिमा कपूर के बाद अब नीतू कपूर ने भी गंगूबाई को लेकर अपनी राय रखी है।

बुधवार को रणबीर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं पहुंच पाए थे, वहीं रिद्धिमा ने चाची रीमा जैन के साथ फिल्म देखी थी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिद्धिमा ने लिखा, “जब दो दिग्गज एक साथ आते हैं और जादू बनाते हैं। संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की क्या शानदार फिल्म है! शानदार प्रदर्शन! आलिया आपने इस किरदार को शानदार तरह से भुनाया है।”

Gangubai Kathiawadi Celeb Reactions: सेलेब्स को कैसी लगी गंगूबाई, रितेश देशमुख ने आलिया को कहा- गोल्ड...

अब नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के किरदार पर लिखा है, देखिए आलिया ने किस तरह से गेंद को पार्क से बाहर कर दिया है। मतलब कि अपने एक्टिंग से कमाल कर दिखाया है। साथ ही नीतू ने आलिया के लिए दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं।

Neetu and Alia

Image Source : INSTAGRAM
नीतू कपूर की इंस्टा स्टोरी

इस तरह आलिया ने फिल्म के जरिए नीतू कपूर का दिल जीत लिया है। बता दें, जब इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था तब रणबीर कपूर ने आलिया की तारीफ नायाब तरीके से की थी। इसके बाद आलिया ने भी उनको बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था। बाद में आलिया ने अपने लुक का एक फोटो शेयर किया था जिसपर नीतू कपूर का दिल जीतने वाला रिएक्शन भी आया था।

Russia Ukraine War: 'किसी ने मांगी माफी, कोई पुतिन के साथ', युद्ध को लेकर रूसी एक्टर्स ने लिखी ये बातें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement