Monday, May 13, 2024
Advertisement

Russia Ukraine War: 'किसी ने मांगी माफी, कोई पुतिन के साथ', युद्ध को लेकर रूसी एक्टर्स ने लिखी ये बातें

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध छिड़ गया है। तोप-गोला, बारूद, धमाके... दहशत से भरी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। इस जंग को लेकर बॉलीवुड के एक्टर्स अपनी राय लिख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 25, 2022 18:40 IST
Celebs Share Black Post On Russia Ukraine War- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • रूस और यूक्रेन युद्ध पर विदेशी स्टार्स देखिए क्या लिख रहे हैं
  • रूस के एक्टर्स ने युद्ध को लेकर विरोध प्रकट किया
  • एक एक्टर को किया जा रहा है जमकर ट्रोल

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध छिड़ गया है। तोप-गोला बारूद, धमाके... दहशत से भरी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। इस जंग को लेकर बॉलीवुड के एक्टर्स अपनी राय लिख रहे हैं तो वहीं, रूस के एक्टर्स भी खुलकर सामने आए हैं। कुछ सेलेब्स विरोध में दिख रहे हैं तो कुछ पुतिन के साथ खड़े दिख रहे हैं। किसी को गर्व तो किसी को शर्म महसूस हो रहा है।

एक अमेरिकी एक्ट्रेस एनालिन मैककॉर्ड ने तो कुछ ऐसी बात बोल दी है जिसके कारण उनको ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल वीडियो में एनालिन मैककॉर्ड ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मां होने की इच्छा प्रकट की है।

एनालिन मैककॉर्ड का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनको भला-बुरा कह रहे हैं। हालांकि, कुछेक यूजर्स उनकी तारीफ करते भी दिख रहे हैं। वहीं रूस के एक्टर्स भी युद्ध पर अपनी राय रख रहे हैं।

रूस की एक्ट्रेस Irina Starshenbaum ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक पोस्ट शेयर करके अपनी बात रखी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ''हम कहां पहुंच गए है।  हम क्यों 9 मई को याद करते... हमारा कितना नुकसान हुआ था।" एक्ट्रेस युद्ध को लेकर दुखी नजर आ रही हैं।

PHOTOS: दुनिया की नजरों से छिपा रखी हैं रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने अपनी बेटियां, एक बेटी है उनकी 'कार्बन कॉपी'

वहीं एक्टर Danila Kozlovsky ने भी युद्ध के विरोध में ब्लैक पोस्ट शेयर किया है। वे लिखते हैं कि युद्ध नहीं होना चाहिए। लोग इनकी पोस्ट की सराहना कर रहे हैं। बता दें, कार्डी बी, स्टीफेन किंग और पीयर्स मॉर्गन ने भी इसको लेकर अपनी राय रखी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement