Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को फिर आया बुखार, अभी तक ब्रेन में नहीं हुई कोई भी हरकत

Raju Srivastava Health Update: पिछले एक महीने से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava ) दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं। इसी बीच राजू को एक बार फिर से बुखार आ गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 10, 2022 7:43 IST
Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव को फिर से आया बुखार
  • डॉक्टर्स ने कॉमेडियन के लिए ज़ाहिर की चिंता

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत में कोई सुधार नहीं आया है। कॉमेडियन को अभी तक होश भी नहीं आया है। राजू को बेहोशी की हालत में एक महीने का समय हो गया है। राजू का परिवार और उनके चाहनेवाले उनकी सेहत में सुधार आना का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर्स का कहना है कि अभी तक राजू के ब्रेन में कोई हरकत नहीं है। जब तक दिमाग में हलचल नहीं होगी उनकी हालत में सुधार नहीं माना जाएगा। 

खबरों की मानें तो -  डॉक्टर्स अब भी राजू के लिए चिंतित हैं। उनका कहना है कि जब तक होश नहीं आता तब तक चिंता बनी रहेगी। राजू की हेल्थ को लेकर आई अपडेट में ये भी पता चला है कि उन्हें फिर से बुखार आ गया है। बता दें कि पहले भी राजू को बुखार आ चुका है। उस दौरान डॉक्टर्स ने कॉमेडियन की पत्नी शिखा को ICU में आने की इजाज़त दी थी। 

Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड

पिछले एक महीने से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके प्रशंसक, दोस्त और सहयोगी लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

नौ दिन पहले ही आया था बुखार

राजू श्रीवास्तव को नौ दिन पहले 100 डिग्री बुखार आया था। ये बुखार तीन दिन बाद जाकर कहीं उतरा था। बता दें जब से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए हैं ये चौथी बार है जब उन्हें बुखार आया है।  

KBC 14 : इस 30 वर्षीय कंटेस्टेंट ने बिग बी को सुनाई अपनी कहानी, कहा- ' जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं

वर्कआउट के दौरान हुए थे बेहोश

10 अगस्त के दिन जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव बेहोश हो गए थे। उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। उसी दिन डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी और तभी से वह दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन