Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Raju Srivastava Passes Away: 41 दिन की मौत से जंग के बाद हार गए राजू श्रीवास्तव, हुआ निधन

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का इलाज के दौरान निधन हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 21, 2022 11:35 IST
Raju Srivastava Passes Away- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Raju Srivastava Passes Away: Raju Srivastava died After 41 days of battle with death

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन
  • 41 दिन पहले आया था हार्ट अटैक
  • सबको रुलाकर चले गए राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। जी हां! मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। कॉमेडियन ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।

10 अगस्त से थे एम्स में एडमिट 

राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। बता दें  होटल कि 10 अगस्त की सुबह वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला था।

व्यायाम के दौरान स्टैंड-अप कॉमिक को दिल का दौरा पड़ा था। राजू श्रीवास्तव के चचेरे भाई ने पहले पीटीआई को बताया, "वह अपना नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तो वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया।"

इस शो ने बनाया स्टार 

राजू श्रीवास्तव ने स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग शैली और कॉमिक स्वभाव के कारण खुद के लिए एक जगह बनाई थी। उन्होंने अपनी तरह के पहले स्टैंड-अप कॉमेडी टैलेंट हंट शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से प्रसिद्धि पाई, जिसका पहला सीज़न वर्ष 2005 में प्रीमियर हुआ था।

इन फिल्मों में आए नजर 

वह "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" (रीमेक) और "आमदानी अठानी खारचा रुपैया" जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए। वह "बिग बॉस" सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष थे।

Sania Mirza के बाद अब इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा! सोशल मीडिया में यूं किया प्यार का इजहार

कौन हैं 'Modiji Ki Beti'? ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे शॉक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement