Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant का बोल्ड डांस देखकर मुस्लिम यूजर्स को आया गुस्सा, बोले- फातिमा बनी हो तो...

Rakhi Sawant Bold Dance Video: एक्ट्रेस व डांसर राखी सावंत अपने एक ताजा वीडियो को लेकर यूसर्ज के निशाने पर हैं। लोग वीडियो देखकर उन्हें उनका मजहब याद दिला रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 23, 2023 18:23 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Troll for Bold Dance Video: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस व डांसर राखी सावंत का विवादों से काफी गहरा नाता है। वह आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। बीते दिन राखी के लिए काफी कठिन रहे हैं, जब उनकी मां की मौत हो गई और फिर उनके पति आदिल ने उन्हें धोखा दिया। लेकिन इसके बाद भी राखी अब अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीने की कोशिश में जुटी हैं। इन दिनों वह दुबई में हैं। लेकिन अब राखी अपने एक वीडियो के चलते ट्रोल हो रही हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में डांस कर रही हैं। 

लड़कियों के साथ मस्ती वाला डांस 

इस वीडियो में राखी सावंत एक शॉर्ट ब्रालेट स्टाइल वाले टॉप के साथ श्रग पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने जींस पहनी हुई है राखी इस वीडियो में अपनी दो फ्रेंड्स के साथ डांस करती दिख रही हैं। राखी बॉलीवुड सॉन्ग 'मेरी पहली मोहब्बत है' पर डांस करती दिख रही हैं। उनका अंदाज और डांस स्टेप्स काफी बोल्ड हैं। देखिए ये वीडियो...  

लोगों ने याद दिलाया राखी को मजहब 

इस वीडियो में राखी का बिंदास अंदाज उनके कुछ फॉलोअर्स को पसंद नहीं आ रहा है। वह राखी को उनका मजहब याद दिला रहे हैं। यहां पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'अब फातिमा बन गई हो तो इस्लाम के नियम भी मानो' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कुछ दिन पहले बुरका पहनती थी और अब क्या हुआ?' वहीं कुछ लोग राखी के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। 

Pushpa 2 में हुई इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ बचाएंगे करियर की डूबती नैया?

राखी ने आदिल के लिए बदला था धर्म 

आपको बता दें कि राखी ने आदिल से शादी के समय धर्म बदला था और वह मुसलमान बन गईं थीं, जिसके बाद उन्होंने अपना नाम फातिमा रख लिया था। जिसके बाद आदिल से तो उनका अलगाव हो गया, लेकिन अब भी वह खुद को मुस्लिम बताती हैं और उन्होंने रमजान में पूरे रोजे भी रखे। 

आदित्य सिंह राजपूत हुए पंचतत्व में विलीन, ओशिवारा के श्मशान में दी गई अंतिम विदाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement