Friday, May 24, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने एक्स हस्बैंड रितेश पर लगाए गंभीर आरोप, नए व्बॉयफ्रेंड Adil के साथ पहुंची पुलिस स्टेशन

राखी सावंत ने हाल ही में रो-रोकर मीडिया के सामने बताया कि उनके सोशल मीडिया के अकाउंट हैक हो गए हैं। इतना ही नहीं, राखी ने ये भी कहा कि उन्हें गंदे-गंदे मैसेज आ रहे हैं। वहीं इस मामले में अब राखी अपने नए व्बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 14, 2022 9:38 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BOLLYWOODMASALA96 Rakhi Sawant

Highlights

  • राखी सावंत ने एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
  • राखी ने साइबर क्राइम यूनिट से की मुलाकात

Rakhi Sawant Controversy: ड्रामा क्वीन राखी सावंत की ज़िंदगी अक्सर चर्चा में छाई रहती है। राखी पिछले काफी वक्त से अपने नए ब्वॉयफ्रेंड आदिल को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हर जगह वायरल हो रहा है। 

दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में रो-रोकर मीडिया के सामने बताया कि उनके सोशल मीडिया के अकाउंट हैक हो गए हैं। इतना ही नहीं, राखी ने ये भी कहा कि उन्हें गंदे-गंदे मैसेज आ रहे हैं। वहीं इस मामले में अब राखी अपने नए व्बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं। यहां पर राखी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की शिकायत की।

पुलिस स्टेशन से बाहर आकर जो राखी सावंत ने उसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो इस बात का सबूत है कि राखी की निजी ज़िंदगी की परेशानी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। राखी का कहना है कि हमने साइबर ब्रांच में कंप्लेंट दर्ज कराई है लेकिन जैसे ही इंस्पेक्टर ने रितेश को फोन किया तो वो उन्हें ही धमकी देने लगा कि मैं कमिश्नर को फोन कर दूंगा। आप बताओ वो यहां भी धमकी दे रहा है। ऐसे में हो सकता है मुझे सिक्योरिटी दे दी जाए। उसको खलनायक बनने का शौक था।  अब मुझे कल दोपहर को यहां आना पड़ेगा। क्योंकि पुलिस स्टेशन का प्रोटोकॉल पूरा करना पड़ता है। 

इस पूरे तमाशे पर राखी का आगे कहना है कि - 3 साल में उसने मेरे साथ बहुत बदतमीजी की । मुझे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल देता था और मुझे गालियां तक देता था। अब वह मेरे सोशल मीडिया पर अटैक कर रहा है। मेरा फेसबुक, इंस्टाग्राम सारे अकाउंट हैक हो गए हैं और यह काम उसने ही किया है। वह मुझे क्यों परेशान कर रहा है। उसने मुझसे साफ-साफ कह दिया है कि वह मुझे बर्बाद कर देगा।

बता दें कि- राखी सावंत का नाम हमेशा किसी ना किसी विवाद के साथ जुड़ा ही रहता है। इससे पहले उनकी अचानक हुई शादी ने भी खूब सुर्खियां बटौरी थी। राखी सावंत ने साल 2020 में अचानक कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का एलान किया था। तस्वीरों में राखी दुल्हन की तरह सजी हुई थीं । हांलाकि उनके पति कहीं नजर नहीं आए थे। 

ये भी पढ़िए -

Imlie Twist: ज्योति का पर्दाफाश करेगी इमली, आने वाला है शो में जबरदस्त ट्विस्ट

Ankita Lokhande की जिंदगी में खुशियों ने दी दस्तक, 6 महीने बाद पति Vicky Jain के साथ की नई शुरुआत !

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement