Monday, April 15, 2024
Advertisement

कूपर अस्पताल में होगा राखी सावंत का मेडिकल चेकअप, धोखेबाज पति को जेल भेजने के बाद भी नहीं हैं खुश

राखी सावंत ने बताया है कि उनके पति आदिल पहले से ही शादीशुदा हैं और उन पर मैसूर में कई केस दर्ज हैं। राखी ने कहा कि अगर शादी से पहले उन्हें ये सब पता चल जाता तो वो कभी शादी नहीं करतीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 09, 2023 6:17 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI rakhi sawant

फेमस एक्ट्रेस Rakhi Sawant की जिंदगी में इस समय भूचाल आया हुआ है। हर नए दिन के साथ राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी की एक नई बात सामने आती है। राखी सावंत ने आदिल पर घरेलू हिंसा और मारपीट के कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद मंगलवार सुबह पुलिस ने आदिल को उनके घर से गिरफ्तार किया और फिर दिनभर पूछताछ चली। आदिल को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राखी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि कूपर अस्पताल में उनका मेडिकल होगा।

वीडियो में राखी सावंत बता रही हैं कि कूपर अस्पताल में डॉक्टर चेक करेगी कि उनके शरीर पर कहां-कहां चोट के निशान हैं और आदिल ने उन्हें कैसे-कैसे टॉर्चर किया है। राखी ने कहा कि उन्हें कितनी तकलीफ दी गई है वो सब कुछ डॉक्टर को बताएंगी। इस वीडियो से पहले राखी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग उन्हें बधाई देते हैं कि आपको इंसाफ मिल गया है तो ये सुनकर राखी कहती हैं कि इंसाफ नहीं मिला है आदिल की पहली शादी का कार्ड और तलाक के पेपर मिले हैं। राखी कहती हैं कि उन्हें अब अपने वकील से बात करनी होगी।

बता दें कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत की जब से शादी की खबर पब्लिक हुई है तब से ही हर दिन नई कहानी सामने आने लगती है। सबसे पहले तो राखी का कहना था कि आदिल के घर वाले मान नहीं रहे हैं और उनकी आपस में बात भी नहीं हो रही है। राखी ने बताया था कि उन्होंने आदिल के कहने पर ही अपनी शादी को सबसे छिपाया था। इन खबरों के बाद राखी ने कहा कि उनके पति का किसी और के साथ अफेयर है और अब तो राखी ने आदिल को प्रताड़ित करने के आरोप में जेल ही भिजवा दिया है। आदिल और राखी के रिश्ते का सच क्या है ये तो वही दोनों जानते होंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे राखी का ड्रामा कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Smriti Irani ने क्यों चुना है अर्जुन भल्ला को ही अपना दामाद? देखें परिवार संग कैसा है रिश्ता

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे Sidharth-Kiara, मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा पहने लगीं बेहद खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ नहीं इस शख्स के साथ सेलिब्रेट करेंगी वेलेंटाइन डे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement