Friday, March 29, 2024
Advertisement

अलग होने के बावजूद राखी सावंत को सता रही हैं पति की याद, शेयर किया इमोशनल वीडियो

एक वीडियो में राखी ने रितेश की चंद तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'बेवफा तेरा मासूम चेहरा' सुनाई दे रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 26, 2022 14:02 IST
राखी सावंत और रितेश- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV राखी सावंत और रितेश

राखी सावंत इन दिनों चर्चा में हैं। बिग बॉस 15 में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। हाल ही में राखी ने ये ऐलान किया था कि वह और उनके पति अलग हो रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि राखी को अपने पति रितेश की याद आ रही है।

एक वीडियो में राखी ने रितेश की चंद तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'बेवफा तेरा मासूम चेहरा' सुनाई दे रहा है। इस वीडियो से ऐसा लग रहा है राखी अपने पति को मिस कर रही हैं। हालांकि, राखी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ भी लिखा नहीं हैं।

बता दें राखी सावंत ने वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पति रितेश से अलग होने की घोषणा की। बिग बॉस के हालिया सीज़न के दौरान उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कई विवादों के बाद यह फैसला आया।

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने वेलेंटाइन डे ईव पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, "प्यारे फैंस और शुभचिंतकों, बस यह कहना चाहती थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को काम करने की कोशिश की है लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें।"

आगे राखी ने लिखा, "मैं वास्तव में दुखी और टूट गई हूं कि यह वेलेंटाइन डे से पहले होना था लेकिन निर्णय लेना पड़ा। मैं रितेश को उनके आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देती हूं। मुझे हमेशा समझने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद! - राखी सावंत।"

जबकि रितेश ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

राखी ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 15 में रितेश को अपने पति के रूप में पेश किया था। एक्स कपल को आखिरी बार शमिता शेट्टी के जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक साथ देखा गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement