Friday, April 26, 2024
Advertisement

देबिना बनर्जी ने बेटी दिविशा का दिखाया चेहरा, गोवा में वेकेशन एंजॉय करती हुईं स्पॉट

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी छोटी बेटी दिविशा का एक वीडियो शेयर किया है। मशहूर टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 05, 2023 23:59 IST
 Debina Bonnerjee and gurmeet choudhary- India TV Hindi
Image Source : DEBINABON Debina Bonnerjee and gurmeet choudhary

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और उनके पति एक्टर गुरमीत चौधरी के लिए साल 2022 खुशियों भरा रहा है। बीते साल दोनों को दो प्यारी बेटियां हुई हैं। देबिना-गुरमीत 11 नवंबर 2022 को दूसरी बार माता-पिता बने थे। जबकि 3 अप्रैल 2022 को इनकी पहली बच्ची लियाना का जन्म हुआ था। देबिना ने हाल ही में, अपनी छोटी बेटी का नामकरण कर फैंस को उनका नाम बताया था और अब देबिना ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील किया है। बेटी के नाम और फेस रिवील के साथ ही इस कपल ने इंस्टा पर अपने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

दरअसल, देबिना ने अपनी छोटी बेटी दिविशा का इंस्टाग्राम अकाउंट क्रिएट किया है, जिससे उन्होंने दिविशा का पहला वीडियो शेयर कर उसका चेहरा रिवील किया है। इस कपल ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम दिविशा रखा है। दिविशा का मतलब होता है सभी देवियों की आराध्य मां दुर्गा। इस वीडियो में दिविशा पिंक ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही हैं। बता दें कि पूरा परिवार अभी गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहा है, जिसकी तस्वीरें देबिना और गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। 

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं। येलो टॉप एंड ब्लू शॉर्ट में देबिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फोटो को शेयर करते हुए देबिना ने इसके कैप्शन में लिखा है, "बीच पर आप आनंद, शांति, प्रेम के साथ रह सकते हैं।" वहीं, गुरमीत चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह, देबिना और उनकी बड़ी बेटी लियाना नजर आ रही हैं। रेड ड्रेस में जहां लियाना क्यूट लग रही है। वहीं, पिंक ड्रेस में देबिना भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

गुरमीत चौधरी ने फोटो भी शेयर की है जिसमें एक्टर गुरमीत ने लिखा- 'वो कौन है जिसे डूबता सूरज अच्छा नहीं लगता।'

ये भी पढ़ें-

अर्जुन कपूर संग तब्बू ने लगाए ठुमके, रिलीज होते ही छाया 'कुत्ते' का 'फिर धन ते नान'

वायरल हुआ 'UPSC वाला LOVE', मेरा दिल ये पुकारे का भोजपुरी वर्जन रिलीज?

'प्रोजेक्ट K' से दीपिका का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement