Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Roadies 19 की ट्रॉफी पर वाशु जैन ने किया कब्जा, सिवेट तोमर बने रनरअप

3 जून से शुरू हुआ रोडीज़ सीज़न 19 वाशु जैन के विजेता घोषित होने के साथ आज खत्म हो गया है। बिलासपुर के रहने वाले वाशु ने टॉफी पर कब्जा किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2023 23:34 IST
Roadies 19 winner- India TV Hindi
Image Source : X Roadies 19 winner

नई दिल्लीः 'रोडीज़ 19: कर्म या कांड' रविवार, 15 अक्टूबर को अपने अंतिम एपिसोड के दौरान वाशु जैन को विजेता घोषित किए जाने के साथ खत्म हो गया है। रिया चक्रवर्ती के गिरोह के सदस्य वाशु शो के विजेता के रूप में उभरे, जबकि सिवेट तोमर जो प्रिंस नरूला के गैंग का हिस्सा थे, उन्होंने फर्स्ट रनर-अप का स्थान हासिल किया। सोनू सूद द्वारा होस्ट किया गया यह शो 30 प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ और इसमें प्रिंस नरूला के साथ रिया और गौतम गुलाटी पहली बार गैंग लीडर के रूप में शामिल हुए।

बिलासपुर के रहने वाले हैं वाशु

आपको बता दें कि वाशु जैन बिलासपुर के रहने वाले हैं, वाशु ने न सिर्फ खिताब जीता बल्कि उन्हें 5 लाख रुपये का इनाम भी मिला। रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ - 'कर्म या कांड' के 19वें सीज़न में, वाशु ने अपनी दमदार ताकत और लचीलेपन से गैंग लीडर्स के तौर पर  एक अमिट छाप छोड़ी। उन्होंने फाइनलिस्ट पराक्रम डंडोना और सिवेट तोमर को पीछे छोड़ते हुए खिताब अपने नाम किया।

शहर काजा में बने इस सेट पर शो का ग्रैंड फिनाले काफी रोमांचकारी पलों से भरा था, जिसने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा। वाशु ने शुरुआत में प्रिंस के साथ अपनी यात्रा शुरू की, लेकिन गिरोह की अदला-बदली के कारण बाद में वह रिया की गैंग में शामिल हो गए। शो जीतने पर वाशु ने कहा, "रोडीज़ - कर्म या कांड जीतना पसीने, आंसुओं और अटूट बंधनों की यात्रा थी। यह सबसे अच्छी भावनाओं में से एक रही है। रोडीज - कर्म या कांड ने जीवन के प्रति मेरे दृष्टिकोण को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं अपने गैंग लीडर रिया मैम और सोनू सर के अटूट समर्थन के बिना यह नहीं कर सकता था। साथ ही, शुरू से ही मुझ पर भरोसा रखने के लिए प्रिंस सर को बहुत-बहुत धन्यवाद। कर्म और कांड, हमने इसे अपनाया सब, और हम चैंपियन बनकर उभरे!"

रिया ने क्या कहा?

वाशु की जीत पर रिया ने कहा, "रोडीज़ - करम या कांड सिर्फ एक शो से कहीं अधिक था, यह लचीलेपन, विकास और अथक विश्वास का रास्ता था। हालांकि वाशु ने सीज़न के बीच में मेरे गिरोह में प्रवेश किया, लेकिन वह एक उत्कृष्ट रहे हैं वह जिस भी कार्य को लक्ष्य करता है, उसमें अच्छा प्रदर्शन करता है। मेरे गिरोह और मैंने चुनौतियों का डटकर सामना किया, और साथ मिलकर हमने हर बाधा पर विजय पाई। मुझे वाशु और मेरे गिरोह की अथक भावना पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता!"

Bigg Boss 17 का खत्म हुआ इंतजार, मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो की सलमान खान ने स्वैग से की शुरुआत

एक्ट्रेस निकिता रावल के घर हुई चोरी, नौकर ने बंदूक की नोक पर लूटे लाखों

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement