Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa में काम करने से पहले रोमिल को हो रही थी घबराहट, एक्टर विराज कपूर ने सुनाया एंट्री का किस्सा

Anupama: 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में पता लगेगा कि रोमिल ने ही पाखी को किडनैप किया है। वहीं रोमिल का किरदार निभाने वाले विराज कपूर शो में आने से पहले की अपनी हालत बताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 10, 2023 21:03 IST
Romil AKA Viraj Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Romil AKA Viraj Kapoor

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में रोमिल कपाड़िया की एंट्री के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। शो में इस किरदार के आने के बाद से कम ही समय में इसे फैंस का प्यार मिलने लगा है। वहीं आज के एपिसोड में तो रोमिल को लेकर बड़ा राज खुलने वाला है। क्योंकि पाखी की किडनैपिंग में उसका हाथ है यह सच सबको पता लगने वाला है। अब इस किरदार को निभाने वाले अभिनेता विराज कपूर ने बताया कि इस सफल पारिवारिक ड्रामा में प्रवेश करते समय उन्‍हें घबराहट हुई थी।

अपने किरदार में ढ़ल चुके हैं विराज 

विराज ने जुलाई 2023 में अनुपमा के जीजा अंकुश कपाड़िया (रोहित बख्शी) के नाजायज बेटे के रूप में शो में प्रवेश किया। उन्होंने कहा, "शो की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए मैं शो में प्रवेश करते समय काफी घबराया हुआ था। हालांकि मैंने कुछ ही समय में इस किरदार को चुन लिया, क्योंकि यह मेरे पिछले शो 'तेरा यार हूं मैं' की तरह था। मैं रोमिल के रूप में इस यात्रा का इसका आनंद ले रहा हूं। यहां सभी कलाकार दयालु और विनम्र हैं, वहीं मुझे अपने दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।"

अपने किरदार को तराशने में बिजी हैं विराज 

'कुल्फी कुमार बाजेवाला', 'भूतू', 'बैरिस्टर बाबू' जैसे अन्य शो में भी अभिनय करने वाले विराज अपने किरदार को तराशने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेता ने कहा, "रोमिल को शो में एक बिगड़ैल लड़के के रूप में पेश किया गया था और समय के साथ उसमें सुधार हो रहा है और हर व्यक्ति के साथ उसका संबंध बदल रहा है। इस तरह के स्तर वाले किरदार को निभाना हमेशा मजेदार होता है जिसमें आप अलग-अलग शेड्स निभाते हैं। मैं इसे और अधिक जानने के लिए उत्सुक हूं।"

Jawan के सेट पर ऐसा होता था Shah Rukh Khan का एक्शन, BTS Video पर फैंस लुटा रहे प्यार

'अनुपमा' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और इसका निर्देशन रोमेश कालरा ने किया है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार जलशा की बंगाली सीरीज 'श्रीमोयी' पर आधारित है। इसमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा चक्रवर्ती और गौरव खन्ना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मां बनने वाली हैं टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik? एक्ट्रेस के इस वीडियो में साफ नजर आया बेबी बंप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement