Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान का फूटा गुस्सा, अभिषेक को दी बाहर करने की धमकी

सलमान खा के शो 'बिग बॉस 17' में आज पहला वीकेंड का वार हुआ, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मेहमान बनकर आए। इस एपिसोड में सलमान खान का गुस्सा भी फूटा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 21, 2023 23:21 IST
Salman Khan, Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : COLORS Salman Khan, Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ रहा है। यहां हर दिन नए-नए दुश्मन बनते जा रहे हैं। जहां हाल ही में अभिषेक कुमार और नील भट्ट की लड़ाई में सारी हदें पार हुईं वहीं अंकिता लोखंडे और खानजादी में आपस में तू-तू मैं-मैं हुई। वहीं अब शनिवार को सीजन का पहला वीकेंड का वार एपिसोड आया। शो में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ अपनी हालिया फिल्म 'गणपत' को प्रमोट करने भी पहुंचे।  साथ ही सलमान खान के गुस्से का निशाना अभिषेक कुमार पर फूटा। 

सलमान खान ने किया मनारा को सपोर्ट 

सलमान खान ने शो की शुरुआत में ही घरवालों से बात करनी शुरू कर दी। जिसमें वह बारी बारी सबकी क्लास लेते नजर आए। सभी घरवालों से सलमान खान ने पूछा कि क्या आप सभी घर में भी ऐसे ही बिहेव करते हैं। सबने मना किया। तो एक्टर ने कहा कि मेरे घर में भी ऐसा करने की जरुरत नहीं है। इसके बाद बातों बातों में सलमान मनारा को सपोर्ट करते नजर आए। 

अभिषेक को मिल सलमान से धमकी

सलमान खान से बात करने के लिए जहां सभी सदस्य कुर्सियों और सोफे पर बैठे थे तो वहीं अभिषेक कुमार ने जमीन पर बैठने का फैसला किया। लेकिन इस बात पर वह सलमान खान की नजरों में चढ़ गए। सलमान खान ने अभिषेक को फटकार लगाई और कहा कि मेरे सामने ये सब नहीं चलेगा, जाकर तमीज से बैठो। सलमान ने अभिषेक को ऐसी हरकतों के लिए बाहर निकालने की धमकी भी दी। सलमान की गुस्से की शिकार ईशा भी हुईं। 

ये हैं घर के अंदर कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' के वर्तमान कंटेस्टेंट्स हैं- जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा। बता दें कि यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

KGF के डायरेक्टर ने शेयर किया 'डंकी' का पोस्टर, शाहरुख खान की फिल्म की बदली रिलीज डेट

Sushmita Sen ने दुर्गा पंडाल में झूमकर किया धुनुची डांस, VIDEO में देखिए बेटी ने कैसे दिया साथ

'सिंघम अगेन' और 'इंडियन पुलिस फोर्स' पर बनने लगे MEME, देखकर रोहित शेट्टी की भी फूट पड़ी हंसी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement