Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill Birthday: जब शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला ने फेंका पूल में, वायरल हुआ पुराना वीडियो

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल आज (27 जनवरी को) अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी पुरानी वीडियो वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2022 13:09 IST
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल- India TV Hindi
Image Source : COLORS TV सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

Highlights

  • शहनाज गिल 27 साल की हो गई हैं।
  • शहनाज की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है।

शहनाज गिल 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। गुरुवार को 27वां जन्मदिन मना रहीं शहनाज के जन्मदिन पर उनकी पुरानी वीडियो वायरल हो रही हैं। वीडियो में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल को पुल में पकड़ कर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज, जिन्हें उनके फैंस प्यार से 'सिडनाज़' कहा करते हैं।  शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की। अफवाहें थीं कि वे डेटिंग कर रहे थे और शादी करने की योजना बना रहे थे। दोनों की तरफ से शेयर की गई बॉन्डिंग, सलमान खान की तरफ से होस्ट किए गए शो का मुख्य आकर्षण रही। यह जोड़ी 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' जैसे रियलिटी शो में एक साथ दिखाई दी, साथ ही 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' जैसे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थी।

वहीं शहनाज के भाई शहबाज बदेशा ने बहन के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। एक मिनट के वीडियो में उन्होंने शहनाज की बिग बॉस जर्नी और भाई-बहन की जोड़ी के प्यारे पलों को कैद करते हुए, उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी बहन। मैं यह गर्व के साथ कह सकता हूं कि तुम्हारे बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। लव यू। भगवान करे कि मेरी उम्र भी तुम्हें लग जाए।"

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। पंजाबी फिल्म 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' से अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। सिद्धार्थ और शहनाज, जिन्हें प्यार से 'सिडनाज़' के नाम से जाना जाता है। ये दोनों बिग बॉस सीजन 13 में घर में रहने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। सिद्धार्थ ने सीजन जीता था जबकि शहनाज सेकंड रनर-अप थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement