Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को एक पल के लिए भी नजरों से दूर नहीं करती हैं शहनाज, ये रहा सबूत

ये फोटो सिद्धार्थ और शहनाज के पहले गाने भुला दूंगा की तस्वीर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2022 22:25 IST
shehnaaz gill and Siddharth Shukla - India TV Hindi
Image Source : INST/SIDNAAZ__NATION shehnaaz gill and Siddharth Shukla 

Highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं
  • दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को दुनिया से अलविदा कहे भले ही टाइम हो गया हो, लेकिन आज भी शहनाज गिल उन्हें भुला नहीं पाई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे और ये प्यार आज भी बरकरार है। 

खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों...सबा आजाद संग एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले दिखे ऋतिक रोशन

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज सोशल मीडिया और पब्लिक से दूर हो गई थीं। हालांकि फिर शहनाज ने खुद को संभाला और वह अब काम पर वापसी कर चुकी हैं। हालांकि आज भी शहनाज सिद्धार्थ की यादों को अपने साथ रखती हैं जिसका सबूत उन्होंने हाल ही में दिया। दरअसल शहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस को उनके फोन में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दी। शहनाज ने फोन के वॉलपेपर पर अपने और सिद्धार्थ के हाथ की फोटो लगाई है। वॉलपेपर में उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामा है। 

ये फोटो सिद्धार्थ और शहनाज के पहले गाने भुला दूंगा की तस्वीर है। फैंस ने इस फोटो तो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दोनों हाथ पकड़े हुए हैं। सिद्धार्थ का हाथ ऊपर है। जिस तरह से शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को संभालकर रखा है वो बहुत खास है।

सिनेमाघरों ने फिल्म 'खतरा' की स्क्रीनिंग से किया इनकार, राम गोपाल वर्मा का फूटा गुस्सा

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने पिछले साल दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन से सभी को गहरा धक्का लगा था। उनकी मौत से सिर्फ पूरा परिवार ही सदमें में नहीं था, बल्कि पूरे देश में उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि सिद्धार्थ अब दुनिया में नहीं हैं। आज भी अपने फैंस और परिवार की यादों में मौजूद हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement