Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: शहनाज गिल ने भारती सिंह के बेटे गोला को किया परेशान, एक फ्रेम में दोनों को देख फैंस ने लुटाया प्यार

Shehnaaz Gill सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शहनाज को 13.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 15, 2022 23:45 IST
Instagram/shehnaazgill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZGILL shehnaaz gill video

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट Shehnaaz Gill सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर ही शहनाज गिल के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। शहनाज अपने लुक्स और मासूम अंदाज से फैंस का दिल लूट लेती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर तो फैंस बोल रहे हैं कि इसमें क्यूटनेस ओवरलोड हो गई है। दरअसल, वीडियो में शहनाज गिल के साथ एक प्यारा सा गोल-मटोल बच्चा भी नजर आ रहा है। ये बच्चा है भारती सिंह और हर्ष का बेटा गोला, जिस पर शहनाज प्यार लुटा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone के सपोर्ट में आए प्रकाश राज, बोले- कब तक बर्दाश्त करते रहेंगे

Shehnaaz Gill ने एक साथ कई वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें वह भारती सिंह के बेटे गोला के साथ खेलती दिख रही हैं। वीडियो में गोला की मासूमियत देख फैंस फिदा हो गए हैं। वीडियो शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, 'गोला गोला गोला मेला पला बच्चा नोना बचे को रात नीनी आ रही थी फिर भी मैंने परेशान किया पप्पिया कर के'। वीडियो में Shehnaaz Gill ग्रीन कलर के प्रिंटेड सूट में गले में हैवी कुंदन का नेकलेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज गिल और गोला के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं।

Google Search में भी साउथ फिल्मों ने हिंदी फिल्मों को हराया, साल भर होती रहीं Top 10 में सर्च

शहनाज गिल कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे गोला के बेहद करीब हैं और अक्सर ही गोला के साथ वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शहनाज गिल ने अपनी मेहनत से सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शहनाज के करियर में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का अहम रोल है क्योंकि इस शो से ही शहनाज को घर-घर में पहचान मिली थी। शो में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती सभी को पसंद थी। शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान के साथ बड़े पर्दे नजर आएंगी। Shehnaaz Gill फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी।

केएल राहुल-अथिया शेट्टी की वेडिंग डेट पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, बताया कब होगी शादी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement