Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शहनाज गिल ने 'हुनरबाज' शो के लिए दिखाया अपना ये खास हुनर, देखें वीडियो

शहनाज गिल एक सिंगर के रूप में हुनरबाज टीवी शो के हालिया प्रोमो में नजर आई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2022 8:55 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ GILL शहनाज गिल ने 'हुनरबाज' शो के लिए दिखाया अपना ये खास हुनर, देखें वीडियो

Highlights

  • शहनाज ने म्यूजिक के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।
  • शहनाज माइक पकड़े सिंगिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक कंपलीट एंटरटेनर हैं। शहनाज गिल की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करती है। अब शहनाज गिल ने आने वाले टैलेंट शो हुनरबाज को प्रमोट करने के लिए सामने आई हैं।

हुनरबाज के हालिया प्रोमो में शहनाज ने म्यूजिक के प्रति अपने प्यार का इजहार करती हुई और एक धुन को खूबसूरती से गाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, "मेरे अंदर भी एक हुनर है, जो मुझे बहुत ज्यादा खुशी देता है और सुकून देता है।" 

वीडियो में शहनाज सफेद रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खूबसूरत से घुंघराले बाल और सिंपल मेकअप उनकी लुक में चार चांद लगा देता है। प्रोमो को कैप्शन दिया गया है - "शहनाज भी दे रही है हमारा साथ असली हुनरबाज की खोज में।"

बता दें हुनरबाज एक नया शो है जो कंटेस्टेंट्स को अपनी प्रतिभा लोगों को दिखाने का मंच देता है।

इस शो में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जज के रूप में नजर आएंगे। इस बीच, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया शो को होस्ट करेंगे।

शहनाज गिल के बारे में बात करें तो अभिनेत्री की जिंदगी उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। सोशल मीडिया से दूर रहने के महीनों बाद, उन्होंने अपने हालिया फोटोशूट को फैंस के बीच शेयर किया है। कुछ दिनों पहले, शहनाज़ ने सिस्टर बीके शिवानी के साथ अपनी स्पष्ट बातचीत का एक वीडियो साझा करने के बाद सुर्खियां बटोरीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement