Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

इस एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़, मुंबई पुलिस ने किया मामला दर्ज

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के साथ छेड़छाड़ हुई है। हाल ही में इस मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Poonam Shukla Published on: April 14, 2023 10:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sherlyn Chopra

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका नाम किसी न किसा विवाद के कारण सामने आता है। वही इस बार एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ हुई है। जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। 

Anupamaa Promo: अनुपमा अब परिवार नहीं अपने काम पर देगी पूरा ध्यान, प्रोमो में दिखा बदला हुआ रूप

बता दें एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक फाइनेंसर के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने से शर्लिन चोपड़ा के साथ छेड़खानी की। जब एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया तो फाइनेंसर उनके साथ गाली गलौज करने लगा। इसके उस शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की चमकी किस्मत, बबीता जी ने लगाया गले, देखिए वीडियो

शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर जुहू पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। IPC की धारा 354, 506,509 के तहत मामला दर्ज कर जाॉच शुरू कर दी है। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का नाम राखी सावंत के कारण भी सामने आया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement