Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Anupamaa Promo: अनुपमा अब परिवार नहीं अपने काम पर देगी पूरा ध्यान, प्रोमो में दिखा बदला हुआ रूप

अनुपमा का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। ये प्रोमो सोशल मीडिया में बड़े तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 14, 2023 9:09 IST
Anupamaa instagram- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA INSTAGRAM Anupamaa

'अनुपमा' में हर रोज हमे कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल में कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अनुपमा का तेवर कुछ बदला बदला नजर आ रहा है। फैंस इस प्रोमो को पसंद कर रहे हैं क्योंकि इस वीडियो में अब अनुपमा खुद पर और अपने काम पर ध्यान दे रही है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की चमकी किस्मत, बबीता जी ने लगाया गले, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि इस शो में माया के आने के बाद अनुज और अनुपमा का झगड़ा हो गया है जिसके बाद दोनों की राह अलग हो चुकी है। इस वीडियो को स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपने माता-पिता के घर रहती है और डांस एकेडमी खोलने के लिए उनकी मां बैनर लेकर आती है, जिसे देखकर अनुपमा काफी खुश हो जाती है। इस दौरान अनुपमा को बा कॉल करती है और वापस से घर आने के लिए बोलती है, लेकिन इस बार अनुपमा साफ बा को मना कर देती है। बा कॉल करके अनुपमा को बोलती है कि डिंपल और समर की शादी की जिम्मेदारी उठानी होगी। अनुपमा बा से कहती हैं कि शादी करने का फैसला समर और डिंपल का है तो उन्हें ही जिम्मेदारी उठानी होगी। लास्ट में अनुपमा गुस्से में कहती हैं कि उन्हें अगर मेरी जरूरत है तो वे मेरे घर आए मैं वहां नहीं आऊंगी।

असद अहमद के एनकाउंटर से बेहद खुश हुई Kangana Ranaut, कहा मेरे योगी भैया...

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि अनुपमा ने किया है शाह के घर जाने से इंकार। क्या इस बार, परिवार से पहले अपने सपनों को चुन कर अनुपमा भरीगी एक नई उड़ान? फैंस लगातार इस प्रोमो वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा शाबाश अनुपमा अब बस ये जोश बनाया रखना। वही एक ने कहा मुझे तो डिंपी बिल्कुल नहीं पसंद। मैं तो बिलकुल भी नहीं चाहती कि समर डिंपी की शादी हो और ना ही उन दोनो की लव स्टोरी हो लेकिन क्या कर सकते हैं तो वही जो डायरेक्टर मेकर्स दिखाएंगे। एक ने कहा अनुपमा से ना बोल ही दिया जो वास्तव में सराहना के लिए अच्छा है। अब कृपया अनुज और अनुपमा को जल्द से जल्द एक साथ वापस लाएं। हम बोल बोल के परेशान हो गए आप ( डायरेक्टर ) सुन के ठक नहीं जाते। बस एक ही तो डिमांड है। सर प्लीज MaAn वापस साथ लाएं जल्द से जल्द अब इस उड़न हम #MaAn के साथ देखना चाहते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement