Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

राखी सावंत के बारे में शर्लिन चोपड़ा ने कही ऐसी बातें, सुनकर आग बबूला हो जाएंगी ड्रामा क्वीन; Watch Video

Sherlyn Chopra and Rakhi Sawant: एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शर्लिन चोपड़ा, राखी सावंत पर सीधे तौर पर निशाना साधती दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 17, 2023 20:22 IST
Sherlyn Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra and Rakhi Sawant fight: मनोरंजन जगत में हमेशा सबका ध्यान खींचने में महारथी और मोस्ट एटरटेनिंग राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार राखी अपने किसी अजीबोगरीब हरकत के लिए नहीं बल्कि शर्लिन चोपड़ा के कारण चर्चा में हैं। बीते सालों में शर्लिन और राखी के बीच कई बार बयानी जंग देखी गई है, लेकिन हाल ही में जब राखी को उनके पति ने धोखा दिया तो शर्लिन ने उनका साथ दिया और दोनों सहेलियां बन गईं। लेकिन अब एक बार फिर दोनों के बीच दुश्मनी हो चुकी है। शर्लिन ने खुले आम राखी के बारे में ऐसी बातें कही हैं जिसे सुनकर राखी आग बबूला हो जाएंगी।    

तूफान वाले वीडियो का उड़ाया मजाक 

शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लू कलर की हाई स्लिट स्कर्ट के साथ एक स्ट्रिप्ड टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। तेज हवा में उनका स्कर्ट उड़ रहा है लेकिन उनका पूरा ध्यान राखी की खिल्ली उड़ाने पर लगा हुआ है। वह राखी के तूफान वाले वीडियो का मजाक उड़ाती हैं और राखी की नकल करती हैं। 

हम 3 महीने में पति नहीं बदलते

इसके आगे शर्लिन कहती हैं कि वह कहती है कि मैं ओरिजनल हूं और बाकी सब क्लोन हैं। इस बात पर शर्लिन भड़कती हैं। इसके बाद वह कहती हैं कि हम हर तीन महीने में बॉयफ्रेंड नहीं बदलते। हम अपनी मां की मैयत में टीआरपी बटोरने नहीं जाते। 

क्या राखी देंगी जवाब 

अब ऐसा लग रहा है कि जैसी ही राखी की नजर शर्लिन के इस वीडियो पर जाएगी वह पक्का इसका जवाब देगीं। तो अब राखी के फैंस को उनके पलटवार का इंतजार है। 

कार्तिक आर्यन ने #AskKartik सेशन में सुनाई टूटे दिल की दास्तान, जानकर आपको भी होगी हैरानी

Aamir Khan और भाई फैजल लगे एक-दूसरे के गले, पहले लगाए थे कई गंभीर आरोप

Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement