Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तेजस्वी प्रकाश को 'नागिन 6' में लीड रोल मिलने पर शिल्पा शेट्टी का आया ऐसा रिएक्शन

कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2022 11:04 IST
Shilpa Shetty and Tejasswi Prakash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY Shilpa Shetty and Tejasswi Prakash

Highlights

  • तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच की अनबन खूब सुर्खियों में रही
  • बिग बॉस के फिनाले में शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता को चियर करने पहुंची थी

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश के सितारे बुलंदियों पर हैं। उन्होंने न सिर्फ शो को अपने नाम किया बल्कि तेजस्वी को कलर्स टीवी के चर्चित शो 'नागिन' सीरीज की अगली कड़ी 'नागिन 6' में लीड रोल निभाने का मौका मिल रहा है। इसे लेकर तेजस्वी प्रकाश उत्साहित हैं।

बिग बॉस 15 में ऐसा देखने को मिला है कि शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की कभी बनी नहीं। दोनों कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर कई बार इल्जाम लगाते हुए नजर आए। हाल ही में जब शो के फिनाले में अपनी बहन शमिता शेट्टी को चीयर करने पहुंची शिल्पा शेट्टी की तेजस्वी प्रकाश की जीत और नागिन 6 में लीड रोल मिलने पर प्रतिक्रिया आई है। 

बिग बॉस 15 के फिनाले में अपनी बहन शमिता को चीयर करने पहुंची शिल्पा शेट्टी से जब मीडिया कर्मियों ने तेजस्वी प्रकाश की जीत और नागिन 6 में लीड रोल मिलने पर शिल्पा शेट्टी ने कहा - ये पब्लिक है, सब जानती हैं।

बता दें तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच के अनबन ने घर के माहौल खराब कर रखा था। शो के अंदर और शो के बाहर इसे लेकर काफी चर्चाएं थीं। तेजस्वी प्रकाश द्वारा शमिता शेट्टी की गई एज शेमिंग को लेकर 'मोहब्बतें' की अभिनेत्री की मां ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था - मुझे शमिता के लिए बहुत दुख हुआ और मैं अपने आंसू नहीं रोक पाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement