1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. श्वेता तिवारी ने विवादित बयान पर मांगी माफी, कहा: अनजाने में...

श्वेता तिवारी ने विवादित बयान पर मांगी माफी, कहा: अनजाने में...

श्वेता तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भगवान को लेकर कथित विवादित बयान दिया था। अब एक्ट्रेस ने विवादित बयान को लेकर अपना पक्ष रखते हुए माफी मांगी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 28, 2022 17:07 IST
Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@SHWETA.TIWARI/ Shweta Tiwari

Highlights

  • श्वेता तिवारी से भगवान को लेकर दिया था विवादित बयान
  • इस बयान के बाद एक्ट्रेस हो रही है सोशल मीडिया में ट्रोल
  • श्वेता ने अपना पक्ष रखते हुए मांगी माफी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने मध्य प्रदेश में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भगवान को लेकर कथित विवादित बयान दिया था जिसके कारण उनके ऊपर एफआईआर तक दर्ज हो गई है। अब इस मामले को तुल पकड़ते देख श्वेता तिवारी ने ऑफिशियल बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने लोगों से माफी मांगी है, साथ ही कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मेरी मंशा नहीं थी। मेरा भगवान के ऊपर पर बहुत भरोसा है। 

श्वेता तिवारी के बयान जारी करते हुए लिखा, ''मुझे पता चला कि मेरे सहयोगी के पिछले किरदार को ध्यान में रखते हुए दिए गए मेरे एक बयान को गलत लिया जा रहा है। जब इसे संदर्भ रखा जाएगा तो कोई भी समझ जाएगा कि 'भगवान' के रेफरेंस में दिया बयान सौरभ राज जैन के पॉपुलर देवता के रोल से संबंधित था। लोग किरदारों के नामों को एक्टर्स से जोड़ते हैं। इसलिए मैंने मीडिया से अपनी बातचीत में इसे उदाहरण के तौर पर कहा था। इस बयान को पूरी तरह से गलत समझा गया है जिसे देखकर दुख होता है। एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसे खुद 'भगवान' के बेहद भरोसा है, मैं जाने या अनजाने ऐसी कोई भी बात नहीं करूंगी या कहूंगी जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे।'' 

मौनी रॉय की शादी में मंदिरा बेदी ने लूटी महफिल, देखें मन को मोह लेने वाली तस्वीरें

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''हालांकि, मुझे समझ आया कि इस बयान को बिना संदर्भ सुनने पर लोगों की भावनाएं आहत हुई होंगी। कृपया मुझपर भरोसा करें किसी को दुख पहुंचाने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं रहा। इसलिए मैं मेरे बयान से अनजाने में जिन्हें भी दुख पहुंचा है उनसे विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहती हूं।''

दरअसल श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट और प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित थी जहां उन्होंने बातचीत के दौरान कहा 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।'  श्वेता ने ये बात एक मजाकिया बातचीत के दौरान कही।

erussia-ukraine-news