Friday, May 17, 2024
Advertisement

दो बच्चों की मम्मी ने इंटरनेट पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा, एकटक देखते रह जाएंगे इस एक्ट्रेस की तस्वीरें

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर गर्मी में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी हाॅटनेस देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 07, 2024 16:02 IST
Shweta tiwari- India TV Hindi
Image Source : X श्वेता तिवारी की हसीन तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी 43 साल की होकर भी इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश नजर आती हैं कि उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी कम पड़ जाए। सिर्फ यही नहीं खूबसूरती के साथ- साथ श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। वो अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी हाॅटनेस देखते ही बन रही है। 

ब्रालेट पहन श्वेता ने लगाया हाॅटेनस का तड़का

दरअसल, श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं। यहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसे देख तो आप बस देखते ही रह जाएंगे। आखिर इन तस्वीरों में दो बच्चों की मम्मी श्वेता हाॅटनेस का तड़का जो लगाती हुई दिख रही हैं। व्हाइट कलर का ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने श्वेता समुद्र किनारे किलर पोज देकर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं इस लुक के साथ एक्ट्रेस ब्लैक शूज और सनग्लासेस पहने एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती के साथ-सथ उनकी फिटनेस देख भी लोग हैरान हो रहे हैं। कुछ फैंस ने तो उनकी इन तस्वीरों के देखकर ये तक पूछ लिया है कि आप 'कौन सी चक्की का आटा खाते हो मैम।' हालांकि यो पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाया हो। वो अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। 

40 प्लस में भी सोशल मीडिया पर ढाती हैं कहर

बता दें कि, श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में काम किए कई साल बीत चुके हैं। 10 साल से भी ज्यादा समय से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय श्वेता तिवारी ना केवल अपने एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती और अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों के बीच छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती के आगे उनकी 23 साल की बेटी भी फेल नजर आती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement