Friday, April 26, 2024
Advertisement

Naagin 6 में Tejasswi Prakash के अपोजिट नजर आएंगे Simba Nagpal? निभाएंगे डबल रोल!

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले के दौरान 'नागिन' सीजन 6 का ऐलान किया गया था। इस शो में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2022 12:40 IST
Simba Nagpal, Tejasswi Prakash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIMBA NAGPAL Simba Nagpal and Tejasswi Prakash

Highlights

  • एकता कपूर इस शो को 130 करोड़ के बजट के साथ बना रही हैं
  • चर्चा है ये सीजन सबसे महंगा साबित होने वाला है

कलर्स टीवी के चर्चित शो नागिन के सीजन 6 का ऐलान कर दिया गया है। इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश नागिन की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने नई नागिन के रूप में बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शानदार परफॉर्मेंस भी दी। बता दें, एकता कपूर का फेमस शो नागिन के अब तक पांच सीजन हो चुके हैं। मौनी रॉय पहले और दूसरे सीजन में एकता की नागिन थीं। उसके बाद अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा और सुरभि चंदना थीं।

नागिन 6 में लीड मेल किरदार को लेकर कई चर्चाएं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 15 में  तेजस्वी प्रकाश के साथी कंटेस्टेंट्स सिंबा नागपाल लीड रोल निभाएंगे। खास बात यह है कि इस शो में सिंबा डबल रोल में नजर आने वाले हैं। सिंबा शो में सुधा चंद्रन के बेटे का किरदार निभाएंगे।

इस सीजन में 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' के तौर पर तेजस्वी शक्तिशाली दुश्मन से लड़ती नजर आएंगी। 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' एक वैश्विक संकट से लड़ेगी, जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है।

ये चर्चित कलाकार भी होंगे शो में शामिल

शो में तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, सुधा चंद्रन के अलावा उर्वशी ढोलकिया और महक चहल जैसे कलाकारों के शामिल होने की उम्मीद है। 'नागिन' का यह सीजन जल्द ही कलर्स पर दिखाया जाएगा!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement