Friday, April 26, 2024
Advertisement

एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद सिंगर फाजिलपुरिया की बढ़ीं मुश्किलें, नोएडा पुलिस कर सकती बड़ी कार्रवाई

एल्विश यादव के बाद अब नोएडा पुलिस सिंगर फाजिलपुरिया पर भी कार्रवाई कर सकती है। बताया जा रहा है कि इस मामले में उनका नाम भी सामने आया है और पुलिस अब उन पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Jaya Dwivedie Published on: March 19, 2024 11:01 IST
Elvish yadav fazalpuria- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव और फाजिलपुरिया।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव हाल ही में गलत कारणों के चलते सुर्खियों में हैं। उन्हें नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप का जहर मुहैया कराने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब खबर सामने आई है कि इसी मामले में नोएडा पुलिस जल्द ही गायक फाजिलपुरिया को नोटिस भेज सकती है। पूछताछ में एल्विश ने फाजिलपुरिया की पार्टी का जिक्र किया है। एल्विश ने यह भी कबूल किया कि उसने फाजिलपुरिया की पार्टी में सांप का वीडियो बनाया था। एल्विश और फाजिलपुरिया का सांप के साथ वीडियो फिलहाल नोएडा पुलिस के रडार पर है। पुलिस फाजिलपुरिया और सपेरे राहुल के कनेक्शन की भी जांच कर रही है।

जानें पूरा मामला

ये भी बताया जा रहा है कि एल्विश ने यह भी स्वीकार किया कि वह राहुल सहित सभी गिरफ्तार आरोपियों से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला था और उनसे परिचित था। एल्विस यादव पर नोएडा पुलिस ने 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया है। 29 एनडीपीएस एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई नशे से जुड़ी साजिश जैसे नशे की खरीद-फरोख्त में शामिल होता है। इस अधिनियम के तहत दर्ज आरोपियों को आसानी से जमानत भी नहीं मिलती है। पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

पीएफए का दावा

पीएफए ने अपनी एफआईआर में एल्विश यादव का नाम भी लिया था और उन पर रेव पार्टियों का आयोजन करने का आरोप लगाया था। दावा किया गया था कि वे विदेशियों को आमंत्रित करते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था करते हैं। बता दें कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए। पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत सांप की विष ग्रंथियां निकालना दंडनीय अपराध है और दोषी को सात साल की जेल हो सकती है। एल्विश हाल ही में गुरुग्राम में सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) नाम के एक यूट्यूबर की पिटाई के लिए भी चर्चा में थे। 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में एल्विश

बता दें, कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जेल अधिकारियों की ओर से खबर आई थी कि एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी। वहीं नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुके थे और जान पहचान भी थी। 

ये भी पढ़ें: 'दिलजीत दोसांझ हैं मैरिड, एक बच्चा भी है!' कियारा अडवाणी ने गलती से की मिस्टेक, अब हो रही चर्चा

 क्या सच में एल्विश यादव के जेल जाने के बाद फूट-फूटकर रोईं उनकी मां, जानें वायरल हो रहे वीडियो का बड़ा झोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement