स्टार प्लस के मोस्ट अवेटेड शो 'फालतू' का प्रोमो हुआ रिलीज

'फालतू' की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है जो अपने ही परिवार द्वारा पहले स्थान पर अस्वीकार किए जाने के बावजूद अपने सपनों को सच करती है।

Jyoti Jaiswal Edited By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 30, 2022 19:15 IST
 'फालतू' का प्रोमो हुआ रिलीज - India TV Hindi
Image Source : PR 'फालतू' का प्रोमो हुआ रिलीज

Highlights

  • जल्द स्टार प्लस पर प्रसारित होगा शो
  • खूब पसंद किया जा रहा है शो का प्रोमो

स्टार प्लस अपने अलग सोच और कॉन्टेंट के लिए जाना जाता है, जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। अपने बेहतरीन कंटेंट के साथ उस रेस में आगे है, जिसे क्लास ऑडियंस एंजॉय करती है। इसे आगे बढ़ाते हुए वो अब अपने दर्शकों के लिए नया शो लेकर आए हैं शो का नाम है फालतू । यह कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है जो अपने ही परिवार द्वारा पहले स्थान पर अस्वीकार किए जाने के बावजूद अपने सपनों को सच करती है।

Shahid Kapoor New House: नवरात्रि के मौके पर 58 करोड़ के घर में शिफ्ट हुए शाहिद-मीरा, मुंबई के पॉश इलाके में है उनका ये आशियाना

राजस्थान में स्थापित, फालतू हर उस लड़की की कहानी पर रोशनी डालता है, जिसे अपने ही घर में नकारा, ठुकराया और अपमानित किया जाता है, जहां जीवन की बुनियादी जड़ें मजबूत होती हैं। फिर भी, फालतू अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ती और उसका आत्म-विश्वास ही उसे उस जगह ले जाता है। फालतू का प्रोमो एक युवा लड़की के जीवन की समस्याओं पर प्रकाश डालता है, जिसके परिवार ने बार-बार उसके व्यक्तित्व को खारिज कर दिया है और उसे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह समझा जो उनका अपना नहीं है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे 'फालतू' खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में साबित करती है जो जीवन और भावना से भरी है और मुश्किल समय में भी कभी हार नहीं मानती है।

Sita Ramam एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा- हिंदी फिल्मों में मुझे कभी ऐसा मौका नहीं मिला न किसी ने सीरियसली लिया

इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब जब शो का प्रोमो सामने आ गया है, तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है। यह कहानी स्टार प्लस के घर की है, और कई लड़कियों के सामने आने और चमकने के लिए प्रेरणा के रूप में खड़ी होगी। ऐसी कहानियों को सुनाना और फिर से सुनाना है और आने वाले समय के लिए स्टार प्लस निश्चित रूप से एक मिसाल कायम कर रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन