Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर के पिता ने लिया लीगल एक्शन, ट्रोल्स को इस वजह से भेजा नोटिस

बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर खान ने अपने एक्स हैंडल पर कुछ ट्रोल्स के खिलाफ उनके द्वारा दर्ज किए गए मामले की तस्वीरें शेयर की हैं। सुंबुल तौकीर के पिता ने ट्रोल्स को लीगल नोटिस भेजा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2024 7:24 IST
sumbul touqeer khan father takes legal action against online trolls- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुंबुल तौकीर के पिता ने लिया लीगल एक्शन

'इमली' और 'काव्या-एक जज्बा, एक जुनून' जैसे शो में अपने किरदार के लिए जानी जाने वाली सुंबुल तौकीर खान अक्सर अपने पिता के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में भी बनी रहती हैं। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक सुंबुल भी कुछ समय से ट्रोल हो रही हैं। हालांकि, इस बार सुंबुल के पिता मिस्टर तौकीर ने ट्रोल्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का फैसला लिया है। सुंबुल तौकीर की टीम ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। दर्ज की गई शिकायतों की तस्वीरें भी शेयर कीं।

इस वजह से सुंबुल तौकीर के पिता ने लिया एक्शन

बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर के पिता ने ट्रोल्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेते हुए उन्हें नोटिस भेजा है। बता दें कि आखिर ये बात लीगल एक्शन तक कैसे पहुंची। एक्ट्रेस की फैमिली फोटोज पर लोग अपमानजनक कमेंट कर उन्हें बार-बार परेशान कर रहे थे और जब पानी सर से ऊपर हो गया तो ट्रोल्स के खिलाफ एक्शन लेना पड़ा। ट्रोल्स के खिलाफ कानूनी मामला दर्ज किया जा चुका है। दर्ज की गई शिकायत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुंबुल तौकीर की टीम ने शेयर की है।

सुंबुल तौकीर ने ट्रोल्स को भेजा लीगल नोटिस

होम मिनिस्टर और पुलिस कमिश्नर को इस पोस्ट में टैंग भी किया गया है। भारतीय सिनेमा और टेलीविजन के फेमस कोरियोग्राफर और सुंबुल तौकीर के पिता ने शिकायत में ट्रोल्स के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर नफरत न फैलाने के लिए भी कहा है। इसके अलावा उन्होंने 2019 में एक घटना के बारे में बताते हुए लिखा, जहां उन पर POCSO बलात्कार मामले में झूठा आरोप लगाया गया था, जो बाद में 2022 में झूठा साबित हुआ था। उस पर भी लोग हमारे परिवार को ट्रोल कर रहे हैं तो अब वो लोग इसकी भरपाई करेंगे।

सुंबुल तौकीर का वर्कफ्रंट

वहीं टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोनी टीवी के शो 'काव्या' में मिश्कत वर्मा की अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीत रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement