Monday, April 29, 2024
Advertisement

TV का पसंदीदा क्राइम शो नए अंदाज में करने वाला है वापसी, सुशांत सिंह फिर करेंगे इंडिया को सावधान

क्राइम शो 'सावधान इंडिया' एक बार फिर वापसी करने वाला है। इस बार शो का थीम बिल्कुल नया होने वाला है। सुशांत सिंह इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 30, 2023 19:44 IST
Sushant singh, Savdhan India- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सुशांत सिंह।

क्राइम शो 'सावधान इंडिया' तो आपको याद ही होगा। इस शो में लोगों को देशभर में होने वाले क्राइम के बारे में न सिर्फ बताया जाता था, बल्कि इन केसज का पुलिस ने कैसे खुलासा किया इसे भी विस्तार से दिखाया जाता था। अब ये शो एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाला है। एक्टर सुशांत सिंह 'सावधान इंडिया' के नए सीजन के होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्टर और शो के मेकर्स का कहना है कि इस शो का मकसद आपराधिक गतिविधियां कम करना और लोगों को जागरूक करना है। 

शुरू होने वाला है नया सीजन

'सावधान इंडिया' का नया सीजन स्टार भारत पर आएगा। इस सीजन को एक नया थीम दिया गया है, जिसका नाम 'क्रिमिनल डिकोडेड' है। वास्तविक जीवन की आपराधिक कहानियों के लिए प्रसिद्ध यह शो धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। 

जागरूकता बढ़ाने का रहेगा प्रयास
सुशांत सिंह ने इस शो के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा, 'मीडिया में हम जो अपराध की कहानियां देखते हैं, वह आपको झकझोर कर रख सकती हैं। जो घटनाएं कभी अलग-थलग थीं, वे दुर्भाग्य से हमारे समाज में बार-बार होने वाली घटनाएं बन गई हैं। इन प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाना और जागरूकता बढ़ाना महत्वपूर्ण है। मैं 'सावधान इंडिया : क्रिमिनल डिकोडेड' के अपकमिंग सीजन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।'

सुशांत ने बताया शो का मकसद
सुशांत सिंह ने आगे कहा, 'मुझे ऐसे लोगों से मैसेज मिलते रहते हैं जो हमारे शो से सीख लेते हैं। इस सीजन में हमारा लक्ष्य आपराधिक गतिविधियों में गहराई से उतरना, नए पर्सपेक्टिव की खोज करना और गलत काम करने वालों के मनोविज्ञान को समझना है। इस शो के माध्यम से मैं एक बार फिर लोगों को आपराधिक दुनिया से बचाने का प्रयास करूंगा।'

26 सितंबर से होगा प्रसारित
शो ने 2012 में स्टार भारत पर अपनी शुरुआत की थी, अब यह शो अपने सात सीजन और 3,162 एपिसोड के साथ आगे बढ़ रहा है। 'सावधान इंडिया: क्रिमिनल डिकोडेड' 26 सितंबर से स्टार भारत पर प्रसारित होगा। बता दें, सुशांत सिंह को एक वक्त इस शो के होस्ट की पोजिशन से हटाया गया था। नागरिकता संशोधन कानून और जामिया हिंसा को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था, जिसके बाद उनका विरोध हुआ। विवादों के बीच ही उन्हें होस्ट के रोल से हटा दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा भी था कि उन्हें नहीं पता कि उनको इन बयानों की वजह से हटाया गया या फिर शो का बजट कम करने के लिए। 

ये भी पढ़ें: KBC 15 में जब आया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से जुड़ा सवाल, कंटेस्टेंट के जवाब देते ही अमिताभ बच्चन बोले- मैं हैरान हूं...!

20 साल बाद हुआ सनी देओल का शाहरुख खान से पैचअप, 'आप की अदालत' में बोले थे- उनमें कोई खोट था...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement