Friday, May 03, 2024
Advertisement

Taarak Mehta फेम शैलेश लोढ़ा केस जीतने के बाद इस तरह से कर रहे रिलैक्स, कराई 'जीवन विहीन' जगह की सैर!

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा अब भले ही शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। हाल में ही उन्होंने असित मोदी के खिलाफ केस जीता है। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 06, 2023 7:54 IST
Shailesh Lodha, Taarak mehta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शैलेश लोढ़ा।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो के सभी कलाकारों को दर्शकों से बेहिसाब प्यार मिलता रहा है। शो के कई कैरेक्टर तो अब आइकॉनिक हो गए हैं। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। वहीं तारक मेहता का किरदार लोगों को सबसे ज्यादा समझदार लगता है। तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा निभाते थे, फिर कुछ विवादों के चलते उन्होंने शो से किनारा कर लिया। जब भी शैलेश से सवाल हुआ कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा, उन्होंने इस पर चुप रहना ही सही समझा। इसके बाद सामने आया कि शैलेश ने 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ केस फाइल किया है। अब उन्होंने ये केस जीत लिया है। केस जीतने के बाद शैलेश ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो छुट्टिया मनाते नजर आए। 

आसित मोदी के खिलाफ जीता केस

शैलेश लोढ़ा ने आसित मोदी के खिलाफ बकाया पैसों को लेकर केस किया था। शैलेश के केस जीतने के बाद आसित मोदी को 1 करोड़ से अधिक का भुगतान करना पड़ा है। इस मामले के सामने आने के बाद शैलेश ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शैलेश लोढ़ा ने टेक्सास के एक बार की सैर कराई। वो इस वीडियो में पहाड़ो के बीच घूमते नजर आ रहे हैं। वो वीडियो में बता रहे हैं कि एक वक्त ऐसा था कि यहां जीवन नहीं था और अब लोग यहां रहने लगे हैं। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'जीवन विहीन जगह पर जीवन...'

शैलेश ने कराई सैर 
शैलेश टेक्सास बार का दर्शन कराते नजर आ रहे हैं। वो वीडियो में बता रहे हैं एक वक्त पर लोग यहा सिर्फ शिकार की दृष्टि से आते थे, लेकिन अब ये जगह पर्यटन स्थल में तबदील हो गई है। लोगों ने लकड़ी के घर बना लिए हैं और यहा उन्होंने बंक बेड भी लगा रखे हैं। वीडियो में शैलेश काफी कूल अंदाज में विंटर गियर पहने दिख रहे हैं। उन्होंने हाई बूट्स भी पहन रखे हैं। उनके साथ और भी लोग घूमते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने टेक्सास के कई वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियोज को देखकर लग रहा है कि शैलेश लंबी यात्रा पर निकले हैं। 

14 साल बाद शो को कहा था अलविदा
बता दें, 14 साल तक 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' जुड़े रहने के बाद शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी बकाया राशि भुगतान नहीं किए जाने पर मेकर्स के खिलाफ केस किया था। शैलेश ने ये मुकदमा जीत लिया है। असित मोदी द्वारा शैलेश को ​​1,05,84,000/- की राशि का भुगतान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: फ्रेंडशिप डे: बॉलीवुड के इन सितारों की दोस्ती देख जलेंगे चांद-तारे!

अनुपमा की रातों की नींद उड़ा देंगे ये 7 महा ट्विस्ट, बेटी की किडनैपिंग से लेकर बेटे को आएगा हार्ट अटैक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement