Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम सचिन श्रॉफ इस दिन करेंगे दूसरी शादी, जानें कौन है दुल्हनिया?

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता सचिन श्रॉफ इस तारीख को फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता की शादी पहले टीवी अभिनेत्री जूही परमार से हुई थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 22, 2023 15:07 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame actor Sachin Shrof all set to tie knot on THIS date know about - India TV Hindi
Image Source : SACHIN SHROFF Sachin Shroff

टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शैलेश लोढ़ा 'तारक मेहता' की भूमिका अब सचिन श्रॉफ अभिनय करते नजर आ रहे हैं। सचिन श्रॉफ अपने अभिनय कौशल के लिए सुर्खियां काफी बटोरी है। हाल ही में अभिनेता ने शादी का एक और मौका देने के बारे में खुलासा किया क्योंकि वह जल्द ही एक और बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो सचिन परिवार और दोस्तों के साथ 25 फरवरी को मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शादी की तारीख निकल चुकी है। टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने पहले टीवी एक्ट्रेस जूही परमार के साथ शादी की थी, लेकिन साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया थ। 

शादी की जानकारी -

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए 'तारक' जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं। शो में पिछले साल 2022 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने तारक मेहता के रूप में एंट्री ली थी। फिलहाल, एक्टर अपनी जिंदगी में प्यार और शादी को एक और मौका देने के लिए तैयार हैं। इससे पहले सचिन श्रॉफ ने टीवी एक्ट्रेस जूही परमार के साथ शादी रचाई थी, लेकिन ये रिश्ता नौ साल तक ही चल पाया। कपल सचिन श्रॉफ और जूही परमार की एक 10 साल की बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है। 

'तारक' की नई दुल्हनियां -
रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर 25 फरवरी को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सचिन अपनी एक फैमिली फ्रेंड से शादी करने वाले हैं, जिनकी पहचान छुपाई जा रही है क्योंकि परिवार दुल्हन के विषय में ज्यादा बात नहीं करना चाहता है। 

वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो सचिन टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। एक्टर सचिन श्रॉफ की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है, वह कैरेक्टर में जान डाल देते हैं। एक्टर प्रकाश झा के 'आश्रम' का हिस्सा रहे चुके हैं और एक्टर सचिन श्रॉफ को सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'डबल एक्सएल' में भी देखा गया था। इसके अलावा टीवी पर एक्टर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में भी नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Rakhi Sawant को हो गई है अपने पति के नाम से भी नफरत, वीडियो में किया हंगामा

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

'गदर' के लीड रोल के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल नहीं थे पहली पसंद, पहले इन बॉलीवुड स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement