Taarak Mehta के 'नट्टू काका' की ये थी आखिरी इच्छा, इस दिन हुआ निधन

Taarak Mehta: नट्टू काका ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मजेदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाई थी। बता दें पिछले साल तीन अक्टूबर को नट्टू काका का निधन हो गया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 03, 2022 12:57 IST
Taarak Mehta - India TV Hindi
Image Source : TAARAK MEHTA Taarak Mehta

Taarak Mehta: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले तो आपको पसंद ही होंगे। उन्होंने इस शो में मजेदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाई थी। बता दें पिछले साल तीन अक्टूबर को नट्टू काका का निधन हो गया था। घनश्याम नायक कैंसर से जूझ रहे थे। आज नट्टू काका को एक साल हो गया है। इस दिन हम आपको बताएंगे की उनकी एक आखिरी इच्छा थी। 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर के बेटे विकास ने कहा था कि उनके पिता को सांस लेने में दिक्कत थी। ऐसे में घर पर नर्सों और ऑक्सीजन की व्यवस्था करने की कोशिश की गई थी, लेकिन मामला काफी गंभीर हो चुका था। उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। उनकी सेहत में जरा सा सुधार हुआ था तो उन्हें आईसीयू से हटा दिया गया था, लेकिन फिर उनकी हालात खराब हुई और उनहें आईसीयू में भर्ती करवाया गया। 

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

ये थी आखिरी इच्छा 

अपने काम से नट्टू काका को बहुत ही ज्यादा प्यार था इसी वजह से वो आखिरी वक्त तक भी काम करना चाहते थे। लेकिन उनकी हालात इतनी खराब थी वो काम नहीं कर पा रहे थे। उनकी नौ बार कैंसर की वजह से कीमोथैरेपी हुई थी और कोरोना वायरस की वजह से उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया था। एक्टर सेट पर नौ महीने की छुट्टी के बाद वापस लौट आए। एक्टर की तबीयत इस बीच काफी बिगड़ने लगी थीं। उस दौरान एक्टर ने अपने परिवार के सामने एक आखिरी इच्छा रखी थी कि अंतिम सांस तक वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग करते रहें। 3 अक्टूबर 2021 को उन्होंने आखिरी सांस ली। एक्टर के निधन के बाद परिवार वालों ने उनका मेकअप करवाया और नट्टू काका बनाकर ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: 'अली' के रंग में रंगी Richa Chadha, संगीत में साथ लगाए ठुमके

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022