Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: 'अली' के रंग में रंगी Richa Chadha, संगीत में साथ लगाए ठुमके

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऋचा और अली लंबे वक्त से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे। ये कपल पिछले दो साल से शादी करना चाह रहा था, लेकिन कोरोना के चलते ये संभव नहीं हो पाया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 03, 2022 12:06 IST
Richa Chadha Ali Fazal Wedding- India TV Hindi
Image Source : RICHA CHADHA ALI FAZAL WEDDING Richa Chadha Ali Fazal Wedding

 Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल को हल्दी,मेंहदी भी लग चुकी है। इस जोड़ी ने गुरुवार को दिल्ली में ऋचा की दोस्त के विशाल लॉन में अपनी हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किया। जिसमें कपल के परिवार और करीबी ही शामिल हुए।

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

फोटो और वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। ऋचा-अली ने दिल्ली में अपना प्रीवेडिंग फोटोशूट कराया था। इसके बाद दोनों शादी की रस्मों को आगे बढ़ाने के लिए लखनऊ जा पहुंचे, यहां उनकी मेहंदी की रस्म हुई। इस दौरान अली फजल के ऊपर उनके परिवार के लोग फूल बरसाते नजर आए। पेस्टल कलर के लहंगे और लाइट से मेकअप में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद इस जोड़े ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' के अपने लोकप्रिय गीत 'अंबरसरिया' सहित दो गानों पर नृत्य किया।

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

मुंबई में देंगे रिसेप्शन

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ऋचा चड्ढा अली फजल पर प्यार लुटा रही हैं। वह उनको फ्लॉइंग किस दे रही हैं। कपल हर एक फंक्शन को बखूबी एंजॉय करता दिख रहा है। ऋचा और अली 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली में  प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद 7 अक्टूबर को ये कपल मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को रिसेप्शन देंगे। बता दें, कोरोना से पहले ही दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था। लेकिन महामारी ने इनके सभी प्लान पर पानी फेर दिया था। ऐसे में अब फाइनली ये जोड़ी एक होने जा रही है। ऋचा और अली पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement