Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Tunisha Death: 8 दिन बाद 21वां बर्थडे मनाने वाली थीं तुनिषा, देखिए बीते जन्मदिनों की तस्वीरें

Tunisha Death: 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली तुनिषा का 8 दिन बाद जन्मदिन था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 26, 2022 8:21 IST
INSTAGRAM Tunisha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TUNISHA Tunisha birthday

Tunisha Death: टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खबर को सुनने के बाद फैंस को काफी झटका लगा था। 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली तुनिषा का 8 दिन बाद जन्मदिन था, लेकिन 21 साल की होने से पहले तुनिषा ने इतना कदम उठा लिया।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजन खान का टीवी इंडस्ट्री से खत्म हुआ करियर?

तुनिषा का जन्म 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में हुआ था। तुनिषा की तस्वीरें देखकर लगता है कि तुनिषा खुलकर जिंदगी जीने वाली लड़की थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थीं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती थीं, जिसे फैंस बहुत पसंद करते थे। 8 दिन बाद तुनिषा अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट करतीं, लेकिन अब ये मुमकिन नहीं हो पाएगा। बीते कई जन्मदिन तुनिषा शर्मा ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर मनाया, जिसकी तस्वीरें भी तुनिषा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Abdu Rozik की घर में हुई वापसी, इन कंटेस्टेंट को किया fully ignore

बता दें कि तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने उनके को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने शीजान को 4 दिनों की  हिरासत में भेजा है। तुनिषा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में थे और 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था। तुनिशा शर्मा ने साल 2016 में फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। 'फितूर' के आलावा उन्हें 'बार बार देखो', 'कहानी 2', 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में देखा गया था। तुनिशा शर्मा ने सीरियल 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में मेहताब कौर की भूमिका निभाई थी। अभी वह कलर्स टीवी के 'इंटरनेट वाला लव' में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement