Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

तुनिषा केस में सामने आया आफताब-श्रद्धा मामले का कनेक्शन, इस वजह से शीजान ने किया था ब्रेकअप?

Tunisha Sharma Death News: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Reported By : Atul Singh Written By : Poonam Shukla Updated on: December 26, 2022 23:55 IST
Tunisha Sharma instagram- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA INSTAGRAM Tunisha Sharma

Tunisha Death: टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही तुनिषा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

 

Tunisha Sharma Death Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 8:31 PM (IST) Posted by Himanshi Tiwari

    सुरेश गुप्ता ने तुनिषा की आत्महत्या पर उठाये सवाल

    अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के आत्महत्या मामले में ऑल इंडिया सोने वर्कर असोसिएशन (AICWA) ने सीएम शिंदे को लिखा खत। यूनियन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने मामले की जांच के लिए SIT गठन करने की मांग। सुरेश गुप्ता ने तुनिषा की आत्महत्या की घटना और परिस्थिति को लेकर उठाये सवाल।

  • 4:00 PM (IST) Posted by Himanshi Tiwari

    तुनिषा शर्मा का कल शाम होगा अंतिम संस्कार

    तुनिषा के मामा का बयान- ''अभी jj हॉस्पिटल जा रहा हूं तुनिषा की बॉडी लेने.. वहां से मीरा रोड में ही घर के पास की मोर्चरी में बॉडी रखेंगे। कल सुबह बॉडी घर लेकर आएंगे और शाम 4 बजे अंतिम संस्कार होगा।'' ये जानकारी तुनिषा के मामा ने दी है। 

  • 2:33 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    आफताब-श्रद्धा मामले के कारण हुआ ब्रेकअप?

    शीजान ने पुलिस के सामने बयान दिया था कि वे आफताब-श्रद्धा मामले को लेकर काफी ज्यादा डर गया था, जिसके चलते उनसे तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि पुलिस शीजान के इस बयान से पूरी तरह से सहमत नहीं है। लगातार शीजान अपने बयान बदल रहा है।

  • 2:32 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    'लव जिहाद' का मामला हो सकता है: तुनिषा के मामा

    तुनिषा के मामा को लगाता है कि ये 'लव जिहाद' का मामला हो सकता है।

     

  • 1:48 PM (IST) Posted by Ritu Tripathi

    फोरेंसिक जांच के लिए जाएंगे ऑर्नामेंट्स और कपड़े

    आज ही तुनिषा के ब्लड सैंपल, ऑर्नामेंट्स और उनके कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए कालीना फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा।

  • 1:17 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    जेजे अस्पताल से शव मीरा रोड मोर्चरी में किया जाएगा शिफ्ट

    परिवार के मुताबिक तुनिषा की डेड बॉडी को आज मुंबई के जेजे अस्पताल से मीरा रोड की मोर्चरी में थोड़ी देर में किया जाएगा शिफ्ट। कल तुनिषा का होगा अंतिम संस्कार। जेजे अस्पताल दूर होने के चलते परिवार ने शिफ्ट करने का लिया फैसला।

  • 12:42 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    'लव जिहाद' के एंगल से पुलिस कर रही है जांच

    वालीव पुलिस भी तुनिषा शर्मा मौत मामले में 'लव जिहाद' के एंगल से कर रही है जांच: वालीव पुलिस

  • 11:54 AM (IST) Posted by Poonam Shukla

    तुनिषा की मां विनीता शर्मा ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए

    विनीता ने कहा कि शीजान ने शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाया, जबकि वो पहले से ही कई लड़कियों के संपर्क में था। 3-4 महीने शीजान ने तुनिशा का इस्तेमाल किया और अचानक उससे ब्रेकअप कर लिया। विनीता शर्मा ने कानून से न्याय की गुहार लगाई है।

  • 11:19 AM (IST) Posted by Poonam Shukla

    ‘फितूर’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने जताया दुख

    तुनिषा शर्मा ने फिल्म ‘फितूर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अभिनेत्री ने कटरीना कैफ के बचपन का किरदार निभाया था। ऐसे में दिवंगत अभिनेत्री की मौत पर निर्देशक अभिषेक कपूर ने दुख जताते हुए कहा-'तुनिषा शर्मा के निधन से सदमे में हूं और बहुत दुखी हूं। मैंने उनके साथ ‘फितूर’ में काम किया था, वह 13 साल की एक यंग, टैलेंटेड और अनुशासित अभिनेत्री थीं। यह बहुत दिल दहला देने वाला है। उनके परिवार को शांति मिले। हरिओम।'

  • 10:58 AM (IST) Posted by Poonam Shukla

    प्यार में मिला धोखा

    शीजान तुनिषा के साथ रिलेशन में रहकर भी कमिटेड नही था। एक समय पर कई लड़कियों के साथ बातें करता और संपर्क में रहता था, जिसे लेकर तुनिषा डिप्रेशन और स्ट्रेस में रहती थीं। 16 दिसंबर को तुनिषा को शीजान के धोखे के बारे में पता चला जिसके चलते उसे एंग्जाइटी अटैक आया था। तब तुनिषा की माँ ने शीजान से बात भी की थी कि जब कुछ होना नही था तो इतने करीब क्यों आए। अचानक से यूं छोड़ देना सही नहीं।

  • 10:48 AM (IST) Posted by Poonam Shukla

    अब तक 4 लोगों के बयान दर्ज

    तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा को वालीव पुलिस ने समन भेज बयान दर्ज कराने बुलाया है। पुलिस ने उन्हें सुबह 11 बजे पहुंचने बोला है। तुनिषा मामले में अब तक 4 लोगों के बयान दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement